25 JUNSATURDAY2022 12:47:35 PM
Nari

गर्मियों के मौसम में साइड ब्रेड हेयरस्टाइल से दिखें स्टाइलिश

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 19 Jul, 2020 01:31 PM
गर्मियों के मौसम में साइड ब्रेड हेयरस्टाइल से दिखें स्टाइलिश

गर्मी के मौसम में बालों को किस तरह संभाला जाए अक्सर ये स्मस्या आती है। ज्यादातर लड़कियां इस मौसम में पसीने की वजह से बालों को बांध कर रखना पसंद करती हैं। लेकिन कई बार ज्यादा समय तक बन बनाकर रखने से सिरदर्द जैसी समस्या हो जाती है। ऐसे में बालों की ब्रेडिंग कर आप एक डिफरेंट लुक पा सकती हैं। तो चलिए आज आपको बताते हैं कि कैसे अलग-अलग स्टाइल से आप ब्रेड हेयरस्टाइल को कैरी कर सकते हैं। 

Side Braid With Ponytale 

अगर आप बालों को खुले छोड़ने की जगह साइड ब्रेड के साथ पोनीटेल करना चाहती हैं तो इसके लिए बालों की साइड पार्टिंग करें। इसके बाद एक साइड से बालों को लेकर उसकी डच ब्रेडिंग करें। इसके बाद रबरबैंड की मदद से उसे बांध लें। ब्रेड के साथ बाकी बचे हुए बालों की पोनीटेल कर लें। 

PunjabKesari

Side Dutch Braid With Bun 

पार्टी या फिर किसी खास मौके के लिए साइड ब्रेड लुक परफेक्ट रहेगा। इस हेयरस्टाइल को बनाने के लिए बालों को कॉम्ब करके आगे के बालों को साइड पर लेकर ब्रेड बनाएं। पीछे के खुले हुए बालों का बन बना सकती हैं। यह हेयरस्टाइल पतले बालों के लिए बिल्कुल सही रहेगा।

PunjabKesari

Slant Side Braid

बेहद आसानी से बनने वाला ये हेयरस्टाइल चेहरे पर बालों को आने नहीं देता। इसे बनाने के लिए बालों पर कंघी करके साइड से थोड़े बाल लें। इसके बाद उनकी ब्रेडिंग करते हुए बालों को पीछे तक ले जाएं। इसके बाद रबरबैंड की मदद से इसे बांध लें ताकि ये खुल ना सके। 

PunjabKesari

Low Side Braid Bun

ट्रेडिशनल से लेकर वेस्टर्न वेयर के साथ लो साइड ब्रेड बन हेयरस्टाइल को कैरा कर सकते हैं। सबसे पहले  बालों की साइड पार्टिंग करें। पहले आगे से साइड ब्रेड बनाएं उसके बाद सारे बालों को लेकर लो बन बनाएं। आप चाहें तो इस हेयरस्टाइल को खूबसूरत बनाने के लिए हेयर एसेसरीज का इस्तेमाल भी कर सकती हैं। 

PunjabKesari

Simple Side Braid

खुले बालों में भी साइड ब्रेड को कैरी कर स्टाइलिश दिख सकती हैं। इस हेयरस्टाइल को बनाने के लिए बालों में काॅम्ब करके साइड से बालों को लें और उसकी सिंपल ब्रेडिंग बनाएं। बाकी के बालों को आप चाहे तो खुला छोड़ सकती हैं। टीनएज लड़कियों के लिए हेयरस्टाइल परफेक्ट रहेगा। 

PunjabKesari

Related News