26 APRFRIDAY2024 8:28:28 AM
Nari

श्वेता की शादी की तस्वीरें हुई इंटरनेट पर वायरल (See Pics)

  • Edited By shipra rana,
  • Updated: 07 Sep, 2019 11:54 AM
श्वेता की शादी की तस्वीरें हुई इंटरनेट पर वायरल (See Pics)

अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन नंदा की शादी की कुछ खास तस्वीरें पूरे इंटरनेट पर धमाल मचा रही है। यह तस्वीरें किसी और ने नहीं बल्कि अबू जानी-संदीप खोसला ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। उन्होंने इस फोटो को शेयर कर के अपने दिल की बात सबके सामने साझा की है। उन्होंने यह बताया की श्वेता का लिबास उनका पहला ब्राइडल डिजाइन था। इसलिए यह उनके लिए सबसे खास और प्रिय है। चलिए आपको भी श्वेता के शादी की कुछ अनमोल तस्वीरों के पीछे की कहानी से साझा करते है। 

PunjabKesari

PunjabKesari

अपनी मेहंदी पर फूलों से सजी थी श्वेता 

 

अबू जानी-संदीप खोसला ने यह तस्वीर शेयर करके लिखा है कि 'व्हाइट लिबास में फूलों के गहने पहन कर तैयार हुई थी, उनके कपड़े की चिकनकारी और उनकी सादगी यहीं समझा रहीं थी कि सफेद से शुभ और कोई रंग नहीं हो सकता है।'

PunjabKesari
अबू जानी-संदीप ने कहा 'हम मामा है श्वेता के' 

अबू और संदीप ने लिखा कि '1997: श्वेता बच्चन और निखिल नंदा की शानदार शादी से पहले! "जया हमारी बहन की तरह है और हम श्वेता के मामा की तरह हैं। हम श्वता और अभिषेक को उनके बचपन से जानते है। इसलिए यह शादी हमारे काम से बढ़ कर है। यह शादी हमारे लिए बहुत मायने रखती थी। यह पहली शादी थी जिसमे हमने इतने मन से हर लिबास को डिजाइन किया था। हमें बहुत ही आनंद आया। यह एक शानदार रचनात्मक और भावनात्मक अनुभव था!' 

 


मेहरून लिबास में सजी थी श्वेता 

PunjabKesari

 

 

शादी के लिए, अबू जानी-संदीप ने कढ़ाई कारीगरों के हाथों से करवाई थी। श्वेता बच्चन ने मेहरून रंग का वेलवेट घाघरा और ब्लाउज पहना था। छोटी-छोटी बूटियां रेशम के धागें में लिपटी हुई थी जिसे बहुत खूबसूरती से फ्रेंच दुपट्टे पर सजाया गया था। 

PunjabKesari

33 साल पूरे होने पर डाली तस्वीर 

अबू और संदीप बच्चन परिवार को अपने परिवार की तरह मानते है। उनका श्वेता की शादी का लिबास पहला ब्राइडल डिजाइन था। जिसे उन्होंने अपने 33 साल फैशन इंडस्ट्री में पूरे होने पर अपने फैंस से साझा की है। 

PunjabKesari

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News