29 APRMONDAY2024 12:19:14 AM
Nari

श्वेता ने किए BBHouse से जुड़े हैरान कर देने वाले खुलासे, कहा- ले लिया करते थे कपडे

  • Edited By shipra rana,
  • Updated: 11 Jan, 2020 01:47 PM
श्वेता ने किए BBHouse से जुड़े हैरान कर देने वाले खुलासे, कहा- ले लिया करते थे कपडे

बिग बॉस सिर्फ लोगों की दिलों में ही नहीं बल्कि टी आर पी में भी छाया हुआ है। लेकिन अब भी लोगों को इस घर के कई रहस्यों के बारें में नहीं पता है। इसलिए तो हम आपके लिए बिग बॉस की विनर रही श्वेता तिवारी के हुए खास इंटरव्यू की एक हल्की-सी झलक लाए है जिसमें उन्होंने उनके टाइम हुए कई बदलाव के बारें में बताया है जो शायद आपको सरप्राइज कर सकता है। चलिए आपको उनकी बातों से रूबरू करवाते है।

 

PunjabKesari

श्वेता ने सबसे पहले यह कहा कि 'जब हम शो में थे तो बाहर वालों से कोई भी कोन्टेक्ट ही नहीं था, हम लोगों से मेकअप करने को मना किया गया था, यहां तक की हमे लिमिटेड कपड़े रखने को कहा गया था, हमारे कपड़े बिग बॉस ले लिया करते थे, मैंने देखा है अब लोग डिज़ाइनर कपड़े पहन रहे हैं, अच्छे लग रहे हैं, अच्छा मेकअप कर रहे हैं, आप 24 घंटे कैमरे में दिख रहे हैं, आपकी इतनी फैन फॉलोविंग है, आपको अच्छा लगना ज़रूरी है।'

वहीं श्वेता आगे कहती है कि पहले हमारे यहां एक वाइल्ड कार्ड आता था, बाकी और कोई भी अंदर नहीं जाता था, मगर अब मैं देख रही हूं कि अब लोग बाहर से अंदर भी जाते हैं, बाहर की जानकारी भी घर के अंदर जाती हैं, तो मुझे ये बड़े बदलाव लग रहे हैं।

 

PunjabKesari

श्वेता सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई और विशाल आदित्य तीनों के साथ काम कर चुकी है। इसलिए शायद यही सदस्य उनके फेवरेट भी है। श्वेता ने द ग्रेट खली को हराया था वहीं डोली बिंद्रा से उनकी लड़ाई भी काफी फेमस रह चुकी है। उन्हें लोगों ने बेहद पसंद किया और भई करें भी क्यों न उनका प्रदर्शन बिग बॉस 4 में देखने लायक था।

श्वेता तिवारी इन दिनों सीरियल 'मेरे डैड की दुल्हन' में नजर आ रही हैं। इस सीरियल के जरिए श्वेता ने लंबे समय बाद टीवी पर वापसी की हैं जिसकी वजह से वो चर्चा में भी है लेकिन इससे पहले वो अपनी दूसरी शादी टूटने की वजह से चर्चा में रहीं थी। कुछ समय पहले ही श्वेता ने अपने दूसरे पति अभिनव कोहली पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया भी था। बता दें कि श्वेता तिवारी सीरियल 'कसौटी जिंदगी की' में निभाए गए प्रेरणा के किरदार से घर-घर में फेमस हुई थी और मगर लगता है कि उनकी पर्सनल लाइफ भी उस सीरियल में निभाई गई प्रेरणा के किरदार से मिलती है क्योंकि दो-दो शादियों के बावजूद भी श्वेता तिवारी की निजी जिंदगी 'कसौटी जिंदगी की' की प्रेरणा की तरह ही असफल रहीं।इसपर उन्होंने बेझिझिक कई ब्यान दिए है जोकि कबीले तारीफ है।

PunjabKesari

तभी तो वो बिना किसी चैनल के दबाव में,  बिग बॉस जैसे बड़े शो के बारें खुलासे कर रही है। आपको श्वेता का ये अंदाज पसंद आया या नहीं ? हमें कमेंट बॉक्स में बताना न भूलें। 

 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News