26 APRFRIDAY2024 8:55:12 PM
Nari

छोटी बहू Radhika Merhcant के आगे फीकी दिखी जेठानी Shloka और ननद Isha

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 04 Apr, 2023 02:01 PM
छोटी बहू Radhika Merhcant के आगे फीकी दिखी जेठानी Shloka और ननद Isha

नीता मुकेश अंबानी कल्चर्र सेंटर की लॉन्चिंग इवेंट में बॉलीवुड स्टार्स का जलवा खूब देखने को मिला लेकिन हर बार की तरह अंबाजी लेडीज का रुतबा सबसे आगे ही रहा। नीता अंबानी, बेटी ईशा अंबानी और दोनों बहुएं श्लोका और राधिका के ड्रेसअप की हर और तारीफें ही तारीफें हो रही हैं लेकिन इन सब में सबसे ज्यादा लाइमलाइट बटौर रही हैं मुकेश अंबानी की होने वाली छोटी बहु राधिका मर्चेंट। राधिका का हर लुक इस समय चर्चाओं में बना हुआ है। चलिए, डालते हैं अंबानी लेडीज की लुक पर एक नजर।

PunjabKesari

राधिका मर्चेंट ने पहले दिन के इवेंट के दौरान शाहाब दुराजी  की डिजाइनर ब्लैक कलर की साड़ी पहनी थी जिसपर व्हाइट इम्ब्रायडरी वर्क था। साड़ी का ब्लाउज और पल्लू कैरी करने का तरीका बड़ा स्टाइलिश था। इस साड़ी की  कीमत 5.85 लाख रु. बताई जा रही हैं लेकिन साड़ी से ज्यादा लाइमलाइट में रहा राधिका मर्चेंट का मिनी बैग लेकिन इस मिनी बैग की कीमत काफी बड़ी थी। सूत्रों की मानें तो उनका सिल्वर कलर का Hermes Kellymorphose मिनी बैग की कीमत करीब 50 लाख 30 हजार रु. थी इतना छोटा सा बैग सारी लाइमलाइट बटौर कर ले गया।

PunjabKesari

पहले दिन नीता अंबानी की ट्रडीशनल लुक के भी खूब चर्चे रहे उन्होंने ब्लू कलर की बनारसी साड़ी के साथ एमराल्ड ग्रीन कलर का हैवी नेकपीस पहना था। लोगों को उनकी लुक बेहद पसंद आई। जबकि पहले दिन श्लोका गोल्डन स्किनी विंटेड हेयलूम साड़ी में बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखी और ईशा ऑफ व्हाइट और गोल्डन ड्रेस में दिखी लेकिन नीता और राधिका के मुकाबले ईशा और श्लोका दोनो का लुक थोड़ा फीका नजर आया। दूसरे दिन भी राधिका ही लाइमलाइट में रहीं हालांकि चारो अंबानीज लेडीज ने डिजाइनर अबू जानी संदीप खोसला की ही ड्रेस पहनी थी।

PunjabKesari

राधिका दूसरे दिन एक्वा ब्लू शिफॉन मुगल जाली ड्रैप्ड साड़ी में नजर आई, जिस पर सिप्पी, स्वारोवस्की क्रिस्टल और रेशम वर्क था। इस साड़ी का ब्लाउज और ड्रैप्ड पल्लू काफी अच्छा लग रहा था। इसी दिन ऑफ पार्टी के दौरान राधिका डोल्से और गबाना के फ्लोरल जंपसूट में नजर आई इस ड्रेस में उन्होंने लान्ग पिंक केप के साथ अपनी लुक को कंप्लीट किया।

PunjabKesari

नीता अंबानी ने मेसन वेलेंटीनो का गोल्डन गाउन पहना जिसपर अबू जानी संदीप खोसला की हैवी गोल्ड सिल्वर जरदोजी, जाली क्रिस्टल नक्काशी इम्ब्रायडरी वाली लान्ग केप पहनी थी। मां की तरह बेटी ईशा अंबानी ने भी रैड कलर का मेसन वेलेंटीनो का गाउन पहना और डिजाइनर अबू जानी की हैवी बीडेड, क्रिस्टल रेशम जरदोजी वर्क केप पहनकर लुक को कंप्लीट किया।

PunjabKesari

दूसरी लुक में श्लोका ने अबूजानी संदीप खोसला का चिकनकारी लहंगा चूज किया जिसका ब्लाउज काफी स्टाइलिश था। इस ड्रैस में श्लोका ने पूरी तरह अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट किया। जब वह अपने पति आकाश अंबानी और ससुर मुकेश अंबानी का हाथ पकड़कर रैड कार्पेट पर आई तो पैपराजी की निगाहें उन पर ही टिक गई। तो ये थी अंबानी लेडीज की गॉर्जियस लुक। राधिका, श्लोका , नीता या ईशा अंबानी आपको किसके आउटफिट्स सबसे ज्यादा पसंद आए हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं।

Related News