03 MAYFRIDAY2024 9:48:54 AM
Nari

शिवसेना महिला विंग का विरोध प्रदर्शन, कंगना की तस्वीर पर बरसाए जूते-चप्पल

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 05 Sep, 2020 10:59 AM
शिवसेना महिला विंग का विरोध प्रदर्शन, कंगना की तस्वीर पर बरसाए जूते-चप्पल

बाॅलीवुड की बेबाक क्वीन कंगना रनौत को पीओके से मुंबई की तुलना करना भारी पड़ गया है। कंगना के इस बयान के बाद से पूरी शिवसेना उनके खिलाफ हो गई है। वहीं शिवसेना नेता संजय राउत ने भी कंगना पर निशाना साधते हुए कहा कि वह उन्हें अपने खर्चे पर पीओके भेज देंगे। अब इसी बीच शिवसेना महिला विंग ने कंगना के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। 

PunjabKesari

मुंबई की सड़कों पर शिवसेना महिला विंग ने कंगना रनौत के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और विरोध प्रदर्शन किया। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी काफी वायरल हो रहा है। जिसमें शिवसेना की महिला विंग कंगना रनौत की तस्वीर पर चप्पल मारती हुई नजर आ रही है। शिवसेना महिला विंग की कार्यकर्ताओं का कहना है कि कंगना उनसे माफी मांगे। अगर वह माफी नहीं मांगती है तो उन्हें सबक सिखाया जाएगा। 

 

महिला कार्यकर्ताओं का कहना है कि वे एक्ट्रेस की फिल्मों का भी विरोध करेंगे। गौरतलब है कि बीते दिनों कंगना ने ट्वीट कर बताया था कि शिवसेना नेता संजय राउत ने उन्हें मुंबई लौटकर ना आने की धमकी दी है। कंगना ने ट्वीट कर लिखा था, 'शिव सेना लीडर संजय राउत ने मुझे खुली धमकी दी है और मुझसे कहा है कि मुंबई वापस न आऊं, मुंबई की गलियों में आजादी ग्रैफिटी और अब खुली धमकी, मुंबई पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर जैसी फीलिंग क्यों दे रहा है?' 

 

कंगना रनौत का किया यह ट्वीट खुद उन पर भारी पड़ गया है। जहां एक तरफ सोशल मीडिया पर कुछ लोग कंगना का समर्थन कर रहे हैं तो वहीं कुछ एक्ट्रेस को जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

Related News