07 MAYTUESDAY2024 5:49:23 AM
Nari

शिवसेना ने की कंगना के खिलाफ शिकायत, राजद्रोह का केस दर्ज करने की रखी मांग

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 08 Sep, 2020 10:17 AM
शिवसेना ने की कंगना के खिलाफ शिकायत, राजद्रोह का केस दर्ज करने की रखी मांग

कंगना रनौत अपनी बेबाक राय और अपने बयानों को लेकर हमेशा से सुर्खियों में रही हैं। हाल ही में उन्होंने मुंबई की तुलना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर से कर दी थी जिसके बाद वह जहां कईं लोगों के निशाने पर आईं वहीं दूसरी तरफ उन्हें इस बात पर सपोर्ट भी मिला। हालांकि इस बयान के बाद शिवसेना नेता संजय राउत ने उन्हें खरी खोटी सुनाई थी इतना ही नहीं इस बयान के बाद तो कंगना के लिए अभद्र भाषा का प्रयोग भी किया गया था लेकिन अब कंगना रनौत की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं। 

PunjabKesari

दरअसल हाल ही में शिवसेना आईटी सेल ने कंगना के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। शिवसेना के आईटी सेल ने यह मांग की है कि कंगना के खिलाफ राजद्रोह का मामला दर्ज करें। इतना ही नहीं मुंबई पुलिस के एक पूर्व अधिकारी ने भी कंगना को नोटिस भेज कर माफी मांगने के लिए कहा है। अपने नोटिस में उन्होंने कहा है कि कंगना ने मुंबई पुलिस के बारे में जो भी कहा है वह मुंबई के लिए अपमानजनक है और इसके लिए वह माफी मांगे। 

दर्ज की गई शिकायत 

आपको बता दें कि इस संबंध में शिवसेना की आईटी सेल ने ठाणे के श्रीनगर पुलिस स्टेशन में कंगना के खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई है और साथ ही शिवसेना आईटी सेल ने मांग भी की है कि मुंबई की तुलना पाकिस्तान वाले कश्मीर से करने पर कंगना के खिलाफ राजद्रोह का मामला दर्ज कर एफआईआर भी की जाए। 

कंगना को मिली सुरक्षा 

वहीं आपको बता दें कि हाल ही में कंगना को केंद्र की तरफ से Y केटेगिरी की सुरक्षा प्रदान की गई थी लेकिन इस सुरक्षा पर भी अनिल देशमुख ने नाराजगी जताई थी। वहीं दूसरी तरफ कंगना लगातार सुशांत केस में बेबाकी से अपनी राय रख रही हैं। 

Related News