30 JULFRIDAY2021 1:22:15 AM
Nari

शिल्पा से 4 गुना ज्यादा है राज कुंद्रा की प्रॉपर्टी, पति के पैसों पर जीती है एश-ओ-आराम की जिंदगी

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 21 Jul, 2021 06:45 PM
शिल्पा से 4 गुना ज्यादा है राज कुंद्रा की प्रॉपर्टी, पति के पैसों पर जीती है एश-ओ-आराम की जिंदगी

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को सोमवार एडल्ट मूवी बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया जिसके बाद से सवाल उठ रहे कि क्या शिल्पा शेट्टी भी पति राज कुंद्रा के इस बिजनेस में शामिल थी। कहा जा रहा है कि शिल्पा शेट्टी से भी इस मामले में पूछताछ हो सकती हैं क्योंकि शिल्पा की राजकुंद्रा के कई बिजनेस में पार्टनरशिप थी, हालांकि नई अपडेट तो कहती हैं कि शिल्पा का इस केस से कोई लेना-देना नहीं है लेकिन मॉडल सागरिका का कहना है कि शिल्पा भी राज के इस कारोबार में उनके साथ थीं।

PunjabKesari

बता दें कि शिल्पा शेट्टी ने पहले एक्टिंग के जरिया लोगों का दिल जीता था लेकिन शादी के बाद उन्होंने एक्टिंग करियर छोड़कर पति के बिजनेस में हाथ बटाना शुरू कर दिया। आज शिल्पा शेट्टी करोड़ों की मालकिन हैं और वो एक नहीं एक साथ कई बिजनेस संभाल रही हैं। हाल ही में  शिल्पा ने रेस्ट्रोरेंट खोला जिसकी कीमत करोड़ों में है। शिल्पा मुंबई स्थित मोनार्की क्लब की ऑनर हैं। इसके अलावा भी उनके पास कई क्लब और स्पा हैं। पहले वे क्रिकेट टीम राजस्थान रॉयल्स की मालकिन थीं लेकिन बाद में फिक्सिंग विवाद के चलते उन्होंने टीम बेच दी। इसके अलावा वो अपना फिटनेस एप भी चलाती हैं जिस पर लोगों को फिटनेस टिप्स और योग करना सिखाती हैं। शिल्पा मुंबई स्थित क्लब रॉयल्टी की मालकिन भी हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, अकेली शिल्पा की नेट वर्थ करीब 134 करोड़ है। खबरों के मुताबिक, बीते कुछ दिनों से उनकी कमाई का सोर्स ब्रांड एंडोर्समेंट रहा हैं। शिल्पा शेट्टी किसी भी ब्रांड को एंडोर्स करने के लिए 1 करोड़ रुपए फीस लेती हैं। शिल्पा कई ब्रांड को एंडोर्स करती है। शिल्पा शेट्टी 'झलक दिखला जा', 'नच बलिए', 'सुपर डांसर' जैसे रिएलिटी शो की जज बन चुकी हैं। शिल्पा शेट्टी जज की कुर्सी पर बैठने के लिए 10 से 14 करोड़ रुपए फीस चार्ज करती है। अब शिल्पा बड़े पर्दे पर भी वापिसी कर रही हैं। इसलिए कहा जा रहा है आने वाले समय में उनकी नेट वर्थ और बढ़ सकती हैं।

PunjabKesari

शिल्पा की मुंबई के अलावा देश-विदेश में भी कई प्रॉपर्टीज है। बुर्ज खलीफा में उनके पास आलिशान घर, लंदन में 7 करोड़ का फ्लैट, दुबई के सबसे पॉश इलाके में लग्जरी बंगला है। जिस घर में शिल्पा पति राज और बच्चों के साथ रहती हैं, उसका नाम किनारा हैं वो सी फेसिंग घर हैं जो कभी शिल्पा का सपना था। शिल्पा के इस ड्रीम होम को राज कुंद्रा ने बनवाया था जिसकी कीमत ही 100 करोड़ रूपए है। जी हां, घर का इंटीरियर विदेशो से आया है जोकि काफी महंगा है। शिल्पा शेट्टी के पास कई लग्जरी गाड़ियां हैं जिसमें बीएमडब्यू आई 8, लैम्बोरगिनी सहित कई महंगी गाड़ियां हैं।

PunjabKesari

बात राज कुंद्रा की करें तो शॉल के कारोबार से अपने करियर की शुरूआत करने वाले राज का बिजनेस आज स्टील प्लांट, फैशन इंडस्ट्री, रियल एस्टेट, कंस्ट्रक्शन, फोरेक्स इनवेस्टमेंट और अन्य क्षेत्रों में फैला है। रिपोर्ट के मुताबिक राज साल भर में तकरीबन 100 मिलियन डॉलर के आसपास कमाई कर लेते है। राज की कुल नेट वर्थ 2800 करोड़ रूपए है। 2021 की लिस्ट के मुताबिक, राज टॉप क्लास के ब्रिटिश एशियाई बिजनेसमैन में शामिल हो चुके है। राज का 10 कंपनियों में मालिकाना हक है। राज ने शिल्पा को भी करोड़ों के गिफ्ट दिए जिनमें 4 करोड़ की डायमंड रिंग और करोड़ो के बंगले हैं।

Related News