27 OCTWEDNESDAY2021 12:04:28 PM
Nari

Daughter Day पर श‍िल्पा शेट्टी ने बेटी समीशा से किया एक वादा

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 26 Sep, 2021 05:26 PM
Daughter Day पर श‍िल्पा शेट्टी ने बेटी समीशा से किया एक वादा

मुश्किलों का सामना कर उन्हें हराने वाले ही आगे बढ़ते हैं, यह बात सच कर दिखाई है बॉलीवुड एक्ट्रेस श‍िल्पा शेट्टी ने।  काफी मुश्किलों के बावजूद उन्होंने हार नहीं मानी और अब वह जिंदगी में आए तूफान से बाहर निकलने की कोशिश कर रही है। पति राज कुंद्रा के जेल में जाने के बाद वह अकेले ही अकेले अपने परिवार और बच्चों का ख्याल रख रही थी। इंटरनैशनल डॉटर्स डे के खास मौके पर श‍िल्पा ने अपनी बेटी समीशा से एक वादा किया है।


बॉलीवुड एक्ट्रेस ने अपनी बेटी के साथ एक वीडियो शेयर कर लिखा-  हैप्पी डॉटर्स डे। मुझे चुनने के लिए समीशा तुम्हारा शुक्रिया। उन्होंने लिखा कि मैं वादा करती हूं कि भले ही हम शुरू से मां-बेटी रहे हों, लेकिन हम हमेशा दिल से सबसे अच्छे दोस्त रहेंगे। 'लव यू' मेरी बच्ची। श‍िल्पा की बेटी का यह प्यारा सा वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है। 

PunjabKesari

इस वीडियो में देख सकते हैं श‍िल्पा और समीशा ने एक ही तरह के कपडे पहने हुए हैं और वह दोनों एक साथ मस्ती कर रही हैं। हाल ही में एक खबर सामने आई थी कि शिल्पा अपने बच्चों को राज  कुंद्रा के गलत तरीके से कमाए गए पैसों से दूर रखना चाहती हैं।  वह रिएलिटी शोज को जज करके जो कमाई करेंगी उसी से बच्चों को पालेंगी और अब वह और फिल्मों में काम करेंगी। 

PunjabKesari
इससे कुछ दिन पहले शिल्पा बेटी समीशा के साथ  जुहू स्थित अपने घर के बाहर नजर आई थी। वह समीशा को गोद में लिए कुछ परेशान-सी नजर आईं। शिल्पा जहां व्हाइट टॉप में दिखीं तो वहीं उनकी बेटी पिंक कलर की फ्रॉक में बेहद खूबसूरत लग रही थी। 


PunjabKesari

Related News