15 OCTTUESDAY2019 4:34:13 PM
Nari

कभी ऐसी दिखती थी शिल्पा शेट्टी, सर्जरी ने बदल दिया रंग रूप

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 08 Jun, 2019 09:33 AM
कभी ऐसी दिखती थी शिल्पा शेट्टी, सर्जरी ने बदल दिया रंग रूप

90 दशक की खूबसूरत एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी आज अपना 44वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। कर्नाटक के मंगलौर में जन्मी शिल्पा ने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया। बतौर मॉडल शिल्पा ने अपने करियर की शुरुआत की। महज 16 साल की उम्र में शिल्पा ने फिल्मों में कदम रखा। फिल्म बाजीगर उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म थी। इस फिल्म के लिए उन्हें अवॉर्ड भी मिला। इसके बाद उन्होंने अक्षय कुमार के साथ मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी की जिसके बाद उन्हें सफलता हासिल हुई। 

फिल्म 'धड़कन' ने तोड़े सारे रिकार्ड

साल 2000 में शिल्पा की 'धड़कन' फिल्म आईं जिसने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड बनाए। शिल्पा ब्रिटिश रियलिटी शो 'बिग ब्रदर 5' की विनर रह चुकी हैं। इंडिया में बिकने वाली ओके मैगजीन के पहले इश्यू के कवर पेज पर शिल्पा की तस्वीर थी।
PunjabKesari

बॉलीवुड में एंट्री लेने के बाद किया मेकओवर 

जब शिल्पा ने बॉलीवुड में कदम रखा तो उनका लुक काफी अलग था। उन्होंने अपने मेकओवर के लिए कड़ी मेहनत की। उन्होंने खुद एक इंटरव्यू में बताया था कि उनकी इस फिट बॉडी का राज योग है और बैंलेस डाइट। शिल्पा की इस लुक में बदलाव योग करने के बाद आया। शिल्पा का नाम प्लॉस्टिक सर्जरी करवाने वाली हसीनाओं में शामिल है। उन्होंने नाक की सर्जरी करवाई है। 
PunjabKesari

अक्षय कुमार के साथ हो चुकी थी सगाई

एक समय में अक्षय और शिल्पा बॉलीवुड के हॉट कपल माने जाते थे। शिल्पा ने खुद यह बात स्वीकारी थी कि उन्होंने और अक्षय ने मंगनी तक कर ली, लेकिन बाद में मनमुटाव के चलते दोनों में दूरियां बढ़ती चली गई। शिल्पा ने 22 नवंबर, 2009 को लंदन बेस्ड बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी कर ली थी। राज पहले से तलाकशुदा थे। दोनों का भी एक बेटा विवान है।

फेमस बिजनेसवुमेन भी हैं शिल्पा

एक्ट्रेस होने के साथ-साथ शिल्पा एक फेमस बिजनेस वुमेन भी हैं। शिल्पा ने योग की दुनिया में सफलता हासिल की। हाल ही में उन्होंने अपना यूट्यूब चैनल भी खोला है जिसमें वो तरह तरह के हेल्दी फूड की रेसेपी शेयर करती रहती हैं। शिल्पा अपनी फिटनेस को लेकर भी काफी फेमस है। वह आए दिन कोई न कोई योग करते हुए वीडियो शेयर करती रहती है। 
 

Related News