07 MAYTUESDAY2024 11:25:25 PM
Nari

क्या इस करोड़पति सिंगर से इश्क लड़ा रही हैं Shehnaaz Gill ? केमिस्ट्री देख उड़े फैंस के होश

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 04 Oct, 2023 05:59 PM
क्या इस करोड़पति सिंगर से इश्क लड़ा रही हैं Shehnaaz Gill ? केमिस्ट्री देख उड़े फैंस के होश

पंजाब की कैटरीना कैफ के नाम से जानी जाने वाली शहनाज गिल इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म thank you for coming को लेकर खूब सूर्खियां बटोर रही हैं। उनका करियर बुलंदियों पर है। 6 अक्टूबर को शहनाज को ये मूवी रिलीज होगी। वहीं बीती रात फिल्म की स्क्रीनिंग रखी गई थी जिसमें कई सारे बॉलीवुड स्टार्स ने शिरकत की। पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा भी एक्ट्रेस को स्पोर्ट करने पहुंचे थे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

के आते ही शहनाज ने उन्हें बहुत अच्छे से वेलकम किया और ग्ले से लगाया। पैपराजी के लिए दोनों ने साथ में जमकर पोज दिए। हॉल के अंदर भी गुरु को शहनाज ही लेकर गईं थी। सिंगर का साथ मिलने पर एक्ट्रेस की एक्साइटमेंट चेहरे पर साफ देखी जा सकती थी।

PunjabKesari

सोशल मीडिया पर गुरु और शहनाज का दमदार बॉन्ड देख फैंस  उनके डेट करने की भी अफवाहें आने लगी हैं, हालांकि इस खबरों की अभी तक पुष्टि नहीं हुई है। वहीं पैप्स ने भी उनकी केमिस्ट्री देख एक्ट्रेस को टीज किया तो एक्ट्रेस शरमाने लगीं। उनके चेहरे पर से मुस्कान हट नहीं रही थी। वहीं शहनाज पिंक शॉर्ट ड्रेस में काफी हॉट लगीं। सिंगर ऑल ब्लैक ऑउटफिट में काफी डैशिंग लगे। 

PunjabKesari

 

लोगों ने कमेंट में लिखा कि- 'सिद्धार्थ के बाद शहनाज सिर्फ गुरु के साथ ही अच्छी लगती है।' एक्ट्रेस ने सिंगर के साथ म्यूजिक वीडियो मून राइज में एक साथ काम किया था, दोनों तब से ही अच्छे दोस्त हैं।

PunjabKesari

वहीं इससे पहले शहनाज का नाम एक्टर और डांसर राघव जुयाल के साथ भी जोड़ा चुका है। हालांकि उन्होंने इन खबरों का खंडन करते हुए खुद को सिर्फ अच्छे दोस्त बताया है। 

Related News