25 APRTHURSDAY2024 9:56:01 AM
Nari

सिद्धार्थ शुक्ला को भूला नहीं पा रहे शहबाज फिर हुए भावुक- फैंस बोले- शहनाज कैसी है?

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 08 Sep, 2021 02:19 PM
सिद्धार्थ शुक्ला को भूला नहीं पा रहे शहबाज फिर हुए भावुक- फैंस बोले- शहनाज कैसी है?

सिद्धार्थ शुक्ला की आक्सिमक मौत से जहां उनके परिजन सदमे में है वहीं उनके फैंस अभी तक उनकी मौत को भूला नहीं पा रहे हैं। सिद्धार्थ के निधन के बाद फैंस ही नहीं उनके दोस्त भी उनकी पुरानी तस्वीरों और वीडियो को शेयर कर खुद के साथ उनकी यादें साझा कर रहे हैं।  वहीं इसी बीच  सिद्धार्थ के निधन के बाद शहनाज गिल के भाई शहबाज एक बार फिर से भावुक होते दिखाई दिए। शहबाज ने सिड को शेर बताते हुए उनकी एक तस्वीर के साथ एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है, जिसको पढ़ने के बाद फैंसबेहद भावुक हो रहे हैं और शहनाज के बारे में भी पूछ रहे हैं।

बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला की निधन से केवल उनके फैंस ही नहीं ब्लकि बाॅलीवुड के बड़े बड़े सितारे भी शोक्ड में है। कोई इस बात पर यकीन नहीं पा रहा है कि खुद को इतना फिट रखने वाले सिद्धार्थ का हार्ट अटैक से निधन हो गया।

 
PunjabKesari

शहबाज ने अपने इंस्टाग्राम पर सिद्धार्थ शुक्ला की एक तस्वीर शेयर कर इमोशनल पोस्ट शेयर किया है, ये तस्वीर तब की है जब शहबाज अपनी बहन को सपोर्ट करने बिग बॉस 13 के दौरान घर के अंदर आए थे। इस तस्वीर में शहबाज और सिद्धार्थ दोनों एक साथ बैठे नजर आ रहे हैं।

तस्वीर को शेयर करते हुए शहबाज ने कैप्शन में लिखा है कि आंखों से तू है दूर पर दिल के बहुत करीब है। अब भगवान की तरह सिद्धार्थ भाई तेरी पूजा करूंगा, अब यही मेरा नसीब है, इसके साथ ही एक बार फिर से शहबाज ने सिद्धार्थ को इंस्टा स्टोरी में शेर बताया है।

फैंस का एब एक ही सवाल शहनाज अब कैसी हैं?
इस पोस्ट पर लोग जहां सिद्धार्थ को याद कर रहे हैं। वहीं, सिडनाज के फैंस शहनाज का हाल  जानना चाह रहे हैं. यूजर्स लगातार शहनाज के बारे में पूछ रहे हैं शहनाज अब कैसी हैं?

PunjabKesari

शहनाज गिल के पिता भी कर रहे हैं सिद्धार्थ शुक्ला को मिस
वहीं दूसरी तरफ शहबाज की तरह शहनाज गिल के पिता संतोख सिंह भी सिद्धार्थ शुक्ला को काफी याद कर रहे हैं।  संतोख सिंह भी सोशल मीडिया के जरिए सिद्धार्थ की याद में पोस्ट शेयर कर रहे हैं।  हाल ही में संतोख सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंटके जरिए सिद्धार्थ शुक्ला के साथ एक तस्वीर शेयर कर  कैप्शन में लिखा, ‘विश्वास नहीं हो रहा, तुम हमेशा दिल में रहोगे।

Related News