05 MAYSUNDAY2024 8:23:38 AM
Nari

जीजू बाहर आ गए क्या...Bigg Boss के घर बैठी Shamita Shetty को सता रही अपनी Family की चिंता

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 17 Sep, 2021 05:41 PM
जीजू बाहर आ गए क्या...Bigg Boss के घर बैठी Shamita Shetty को सता रही अपनी Family की चिंता

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा एडल्ट फिल्म केस में अब तक जेल में है। बीते मंगलवार बिजनेसमैन राज कुंद्रा व उनके साथी रेयान थोर्प के खिलाफ 1467 पेज की चार्जशीट दायर की है। ताजा जानकारी के मुताबिक, चार्जशीट में 43 गवाहों के बयान रिकॉर्ड किए गए हैं, जिसमें एक्‍ट्रेस शिल्‍पा शेट्टी और शर्लिन चोपड़ा का नाम भी शामिल हैं। इससे राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी की मुश्किलें बढ़ती दिखाई दे रही है।

PunjabKesari

यहां आपको बता दें कि पति की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा ने कुछ दिन के लिए खुद को इंडस्ट्री से दूर कर लिया था लेकिन अब स्ट्रांग वूमेन की तरह उन्होंने वापसी की है। शिल्पा कल अपनी करीबी दोस्त के साथ वेष्‍णो देवी दर्शनों के लिए गई उन्हें एयरपोर्ट पर भी स्पॉट किया गया। वही वह हर बार की तरह इस बार भी गणपति बप्पा को अपने घर लेकर आई। इस मुश्किल घड़ी में शिल्पा खुद को अच्छे से संभाल रही है क्योंकि उन्हें अपने बच्चों की भी परवरिश करनी है।

PunjabKesari

वही दूसरी ओर शिल्पा की छोटी बहन शमिता शेट्टी बिग बॉस ओटीटी के घर में है। शमिता शो में अच्छा खेल रही है लेकिन वहां रहकर भी उन्हें अपने जीजू की चिंता है। हाल में ही शो में सभी के परिवार वाले पहुंचे। इस दौरान शमिता की मां सुनंदा शेट्टी बिग बॉस के घर में पहुंची थीं। मां को देखकर शमिता इमोशनल हो गई और रोने लगी। इसी दौरान उन्होंने इशारों ही इशारों में अपनी मां से जीजू राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी के बारे में भी सवाल किए है। इस दौरान शमिता ने उनसे पूछा, क्या जीजू बाहर आ गए? शिल्पा कैसी है? पहले तो सुनंदा ने शमिता को इशारे में समझाने की कोशिश की. फिर बाद में कहा, बाहर सब ठीक हैं। इसी के साथ सुनंदा ने बिग बॉस के घर में आकर बेटी का खूब हौसला बढ़ाया।

PunjabKesari

हाल ही में ऐसी खबरें भी सुनने को मिली थी कि शिल्पा पति राज कुंद्रा का घर छोड़ अपना और अपने बच्चों के जीवन के लिए प्लानिंग कर रही है। खबरों के मुताबिक शिल्पा की करीबी दोस्त ने बताया कि शिल्पा अब राज के बिना अपनी जिंदगी में आगे बढ़ेगी हालांकि एक्ट्रेस ने इस बारे में खुद कुछ नहीं कहा। जब से राज कुंद्रा एडल्ट फिल्म बनाने के आरोप में गिरफ्तार हुए है तब से शिल्पा ने इस बारे में खुलकर बात नहीं की लेकिन वो अपनी सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपनी दिल का हाल बता देती है। वही जब इस केस में शिल्पा शेट्टी से पति राज कुंद्रा के सामने पूछताछ हुई थी तब एक्ट्रेस अपने पति पर खूब चिल्लाई थी कि आखिर किस चीज की कमी थी जो तुमने यह सब किया। कहा तो यही जा रहा है कि शिल्पा को राज के इस बिजनेस के बारे में कोई जानकारी नहीं थी। फिलहाल अब तो वक्त ही बताएगा कि राज कुंद्रा और कितनी देर जेल में रहते है।

Related News