02 MAYTHURSDAY2024 1:14:24 PM
Nari

जूही चावला की बेटी की  ग्रेजुएशन पूरी होने पर खुश हुए शाहरुख खान, बोले- अब बनाएंगे जश्न

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 24 May, 2023 11:15 AM
जूही चावला की बेटी की  ग्रेजुएशन पूरी होने पर खुश हुए शाहरुख खान, बोले- अब बनाएंगे जश्न

90 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस जूही चावला भले ही पर्दे में नजर नहीं आती है लेकिन बॉलीवुड इंडस्ट्री में वह काफी एक्टिव हैं। वह मीडिया के साथ भी जुड़ी रहती हैं, हालांकि उनकी बेटी को अपनी मां की तरह मीडिया से इंटरैक्ट करना और सोशल मीडिया पर एक्टिव रहना पसंद नहीं है। पर जाह्नवी पढ़ाई के मामले में बहुत आगे हैं, हाल ही में उन्होंने दुनिया की सबसे प्रसिद्ध कोलंबिया विश्वविद्यालय से ग्रेजुएशन कंप्लीट किया है, जिसके बाद जूही बेहद खुश है। 

PunjabKesari
जूही चावला ने कुछ दिन पहले अपनी बेटी की तस्वीर शेयर कर ट्वीट किया कि- कोलम्बिया क्लास 2023। ऐसे में उनके को-स्टार रह चुके  शाहरुख ने जूही के पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा- "यह बहुत बढ़िया है। उसके वापस आने और उसके साथ जश्न मनाने का इंतजार नहीं कर सकता। अत्यधिक गर्व की अनुभूति होती है। लव यू जांज। शाहरुख का कमेंट देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि जूही और उनके परिवार के बीच कितनी अच्छी बॉन्डिंग है। 

PunjabKesari

वहीं जूही ने एक इंटरव्यू में अपनी बेटी की तारीफ में कहा-  “किसी को अपने बच्चे की प्रशंसा नहीं करनी चाहिए, लेकिन वह एक शानदार बच्ची है और एक प्रशंसनीय अकादमिक रिकॉर्ड का दावा करती है। उसने अपने इंटरनेशनल जनरल सर्टिफिकेट ऑफ सेकेंडरी एजुकेशन (IGCSE) परीक्षाओं में भी शानदार प्रदर्शन किया और भारत में इतिहास में टॉप किया। उन्होंने कहा- जाह्नवी  जब घर पर आएंगी तो वह इस खुशी का जश्न मनाएंगी। 

PunjabKesari
जूही का कहना है कि "उनकी बेटी क्रिकेट में रुची रखती है, जब वह खिलाड़ी और खेल की बारीकियों के बारे में बात करती है तो यह साफ दिखाई देता है। कभी-कभी मुझे आश्चर्य होता है कि यह सारा ज्ञान कहा से आता है! मुझे यह बहुत आश्चर्यजनक लगता है। यह वही है, जो उसने अपने लिए चुना है, इसलिए मैं वास्तव में इसका श्रेय नहीं ले सकती"।

PunjabKesari
बता दें कि  जाह्नवी मेहता का जन्‍म 21 फरवरी वर्ष 2001 में हुआ था। वह जूही चावला और जय मेहता की पहली संतान हैं। जाह्नवी ने 10वीं क्‍लास तक धीरू भाई अंबानी इंटरनेशनल स्‍कूल से पढ़ाई की है और इसके बाद आगे की पढ़ाई के लिए जाह्नवी लंदन के चार्टर हाउस बोर्डिंग स्‍कूल चलीं गईं थी। दिखने में जाह्नवी मेहता बिल्कुल मां की तरह ही लबती है। 

Related News