04 DECSATURDAY2021 12:43:27 PM
Nari

Shahrukh के Pakistan में शिफ्ट होने की बात पर भड़के यूजर्स, बोले- उंगली करना नहीं छोड़ते...

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 27 Oct, 2021 11:01 AM
Shahrukh के Pakistan में शिफ्ट होने की बात पर भड़के यूजर्स, बोले- उंगली करना नहीं छोड़ते...

आर्यन खान को आज जमानत मिलेगी या नहीं, इसकी सुनवाई आज होगी और जल्द ही इसकी जानकारी भी मिलेगी लेकिन NCB लगातार आर्यन खान को जमानत मिलने का विरोध कर रही है। एनसीबी का कहना है कि एनडीपीएस एक्‍ट की जिन धाराओं में केस दर्ज है, वह गैरजमानती हैं।

साथ ही NCB ने यह भी लिखा है कि कुछ लोग केस के गवाहों को प्रभावित करने की कोश‍िश कर रहे हैं। 'आर्यन खान के इंटरनैशनल लिंक्‍स हैं। वह जांच को प्रभावित कर सकते हैं। हाल ही प्रभाकर सैल के हलफनामे को जिस तरह मीडिया में प्रचारित किया गया है, यह इसका उदाहरण है। कोर्ट से अपील है कि उनकी जमानत याचिका को खारिज कर दिया जाए।'

PunjabKesari

बता दें कि शाहरुख खान के बेटे इस समय आर्थर रोड जेल में बंद है और सतीश मानश‍िंंदे और अमित देसाई के बाद मुकुल रोहतगी तीसरे वकील हैं, जो उनके लिए कोर्ट में पहुंचे हैं। एनसीबी ने आर्यन खान और उनके फोन चैट्स से मिले सबूतों के आधार पर उन्हें जमानत ना देने की बात की है। जबकि आर्यन ने कहा है, 'मैं निर्दोष हूं। मुझे फंसाया जा रहा है।' जमानत शपथ पत्र में आर्यन ने ये भी कहा है कि जमानत मिलने पर ना तो वो देश छोड़कर जाएंगे और ना ही केस की जांच को या सुबूतों को या गवाहों को प्रभावित करेंगे।

 

आर्यन के वकील अब तक कई दलीलें दे चुके हैं कि आर्यन खान के पास से कोई नशीला पदार्थ जब्त नहीं किया गया था। आर्यन खान यंग ऐज के हैं और उनका किसी भी प्रकार का कोई आपराधिक इतिहास नहीं है। साथ ही यह भी कहा गया था कि आर्यन खान की समाज में मजबूत जड़ें हैं और वह अपने परिवार के साथ मुंबई का स्थायी निवासी है, उसके फरार होने या न्याय से भागने की कोई संभावना नहीं है वह बॉलीवुड के बड़े फिल्म एक्टर के बेटे हैं, जिन्होंने अमेरिका के दक्षिणी कैलिफोर्निया यूनिवर्सिटी से फिल्म में बैचलर की डिग्री ली है।

PunjabKesari

वहीं दूसरी तरफ शाहरुख खान को लेकर कुछ ट्वीट्स वायरल हो रहे हैं। दरअसल, ये ट्वीट पाकिस्तान के मशहूर एंकर वकार जाका के ट्वीट करने के बाद हुए हैं। दरअसल पाकिस्तान में भी आर्यन खान का केस काफी चर्चा में है। पाकिस्तान के बड़े सेलिब्रिटीज शाहरुख खान को स्पोर्ट कर रहे हैं। पाकिस्तान के मशहूर एंकर वकार जाका ने ट्वीट किया कि ‘शाहरुख सर, भारत छोड़िए और परिवार के साथ पाकिस्तान में शिफ्ट हो जाइए। नरेंद्र मोदी सरकार आपके साथ जो कर रही है, यह बेवकूफी है। मैं शाहरुख खान के साथ खड़ा हूं।‘

 

बस इस ट्वीट पर उन्हें ट्रोल किया जाने लगा और लोगों ने उन्हें खूब खरी-खोटी सुना दी। निशाना साधते हुए लोग बोले- जिनकी अपनी रसाई खैरात पर चल रही हो, वो दूसरों को दावत पर बुला रहे हैं। भूखे पाकिस्तानी, जा जाके खाना खाले। भूख से तेरा दिमाग काम नहीं कर रहा।

PunjabKesari

एक और शख्स ने कहा- फिल्म मिलना तो दूर की बात है, उसे पाकिस्तान के सारे प्रोड्यूसर्स मिलके भी नहीं खरीद पाएंगे।

 

मोहम्मद फुरकान नाम के एक पाकिस्तानी यूजर ने वकार को आईना दिखाते हुए कहा- कोई फायदा नहीं भाई। यहां उसको फिल्म ही नहीं मिलेगी। हमारी इंडस्ट्री की हालत तो आपको पता ही है, यहां से अच्छे कंटेंट की तो अब उम्मीद ही खत्म हो चुकी है।
 

एक और शख्स ने वकार को जवाब देते हुए कहा- शाहरुख खान की एक फिल्म का बजट पाकिस्तान की 6 महीने की इकोनॉमी के बराबर है। तुम लोग पहले अपने देश की हालत पर ध्यान दो, जो भुखमरी के चक्कर में वेश्यावृत्ति पर आ गया है। बाकी न्योता बाद में देना।

PunjabKesari

एक यूजर ने कहा- पाकिस्तान आ जाओ और वकार जाका से क्रिप्टोग्राफी सीख लो। मतलब कोई भी मामला हो, इसे जरूर बीच में उंगली करनी है। ताकि कैसे भी फेम मिल सके। लोगों के मुंह पर ये बात हो सके कि भाई तुम तो बड़े कमाल के बंदे हो।

 

लोगों ने पाकिस्तान एंकर को खूब खरी-खरी सुनाई हालांकि भारत से बहुत से फैंस शाहरुख को पूरा स्पॉट कर रहे हैं फिलहाल देखना यह है कि आज भी आर्यन खान को जमानत मिल पाती है या नहीं।

 

Related News