30 JULFRIDAY2021 1:07:09 AM
Nari

प्रेग्नेंट नीना गुप्ता से सतीश कौशिक करना चाहती थे शादी, बच्चे को लेकर रखी थी शर्त

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 16 Jun, 2021 05:10 PM
प्रेग्नेंट नीना गुप्ता से सतीश कौशिक करना चाहती थे शादी, बच्चे को लेकर रखी थी शर्त

बाॅलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता अपनी एक्टिंग के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती है। उनकी ऑटोबायोग्राफी बुक 'सच कहूं तो' हाल ही में करीना कपूर ने लाॅन्च किया। इस बुक में नीना गुप्ता ने अपनी जिंदगी के कई चौंकाने वाले राज से पर्दा उठाया है। जिन्हें सुनकर फैंस खुद हैरान हैं। ऐसा ही एक चौंकाने वाला खुलासा एक्टर और फिल्म निर्माता सतीश कौशिक को लेकर किया। 

PunjabKesari

सतीश ने किया था शादी के लिए प्रपोज

नीना गुप्ता ने बताया कि जब वो प्रेग्नेंट थी तो उनके दोस्त सतीश कौशिक ने उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया था। सतीश कौशिक ने उनसे कहा था कि अगर बच्चा सांवले रंग का होता है तो वह कह सकती हैं कि यह उनका बच्चा है। वो दोनों शादी कर लेंगे और इस बारे में किसी को पता भी नहीं चलेगा। हालांकि तब नीना गुप्ता ने अकेले रहना चुना और अपनी बेटी की भी अकेले ही परवरिश की थी। 

PunjabKesari

इसके अलावा नीना गुप्ता ने बताया कि वह शादी करने वाली थीं। उन्होंने अपने कपड़े भी सिलाने के लिए दे दिए थे। तभी उसने फोन कर शादी करने से मना कर दिया था। एक्ट्रेस कहती हैं कि उन्हें आज तक नहीं पता कि उसने ऐसा क्यों किया। वह उससे शादी करना चाहती थी। उसके माता-पिता के लिए दिल में बहुत सम्मान था।

PunjabKesari

Related News