21 SEPMONDAY2020 5:35:01 AM
Nari

इलाज के बीच अचानक पत्नी मान्यता संग दुबई क्यों रवाना हुए संजय दत्त?

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 16 Sep, 2020 03:12 PM
इलाज के बीच अचानक पत्नी मान्यता संग दुबई क्यों रवाना हुए संजय दत्त?

बॉलीवुड के संजू बाबा इन दिनों अपने कैंसर का इलाज करवा रहे हैं। इस मुश्किल दौर में परिवार वाले और फैंस उनकी हिम्मात बने हुए हैं। आपको बता दें कि हाल ही में उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में भर्ती  कराया गया था। इतना ही नहीं हाल ही में संजय दत्त ने कीमोथैरेपी भी करवाई थी। 

PunjabKesari

इस वजह से रवाना हुए दुबई

वहीं अब हाल ही में खबरें आईं हैं कि संजय दत्त अपने इलाज के बीच में ही दुबई पहुंच गए हैं। मीडिया रिपोर्टस की मानें तो 15 सिंतबर को संजय दत्त दुबई के लिए रवाना हुए थे। साथ में उनकी पत्नी मान्यता भी थी। दरअसल अचानक दुबई पहुंचने का कारण था बच्चों से मिलना। खबरों की मानें तो संजय दत्त के दोनों बच्चे दुबई ही हैं और वह वहां अपनी क्लासेस लगा रहे हैं ऐसे में संजय दत्त का अपने बच्चों से मिलने का बहुत मन था। इस वजह से वह दुबई रवाना हो गए। मिली जानकारी के मुताबिक वह 10 दिनों में वापिस आ जाएंगे। 

PunjabKesari

मान्यता ने शेयर की तस्वीरें 

आपको बता दें इसकी कुछ तस्वीरें भी मान्यता ने अपने  इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। तस्वीरों को शेयर करते हुए मान्यता ने लिखा ,' Enroute Life।

फैंस कर रहे दुआ

PunjabKesari

आपको बता दें कि जबसे फैंस को संजय दत्त के कैंसर के बारे में पता चला है तबसे ही फैंस लगातार उनकी सलामती के लिए दुआएं कर रहे हैं। 

Related News