28 APRSUNDAY2024 11:22:51 AM
Nari

रिया के लगाए आरोपों पर सामने आई संजना सांघी, सुशांत को लेकर कही ये बात

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 30 Aug, 2020 01:30 PM
रिया के लगाए आरोपों पर सामने आई संजना सांघी, सुशांत को लेकर कही ये बात

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद इस केस में अभी तक मुख्य आरोपी के रूप में रिया का नाम आ रहा है। रिया से सीबीआई पूछताछ कर रही है और इस पूछताछ में कईं अहम खुलासे भी हो रहे हैं वहीं रिया अपने इंटरव्यू में सुशांत के करीबीयों पर आरोप भी लगा रही हैं। हाल ही में जहां उन्होंने अंकिता पर आरोप लगाए थे वहीं रिया के निशाने पर आई संजना सांघी... जिस पर रिया ने मी टू के आरोपों के संबंध में कईं सवाल खड़े किए हैं। 

PunjabKesari

रिया ने साधा संजना पर निशाना 

रिया ने संजना पर सवाल करते हुए कहा ,' मुझे लगता है कि मीटू के आरोपों ने ही सुशांत पर दबाव डाला था। संजना के आरोपों के बाद सुशांत को लगता था कि संजना की पीछे बहुत से लोग हैं। सुशांत की मानसिकता पर बहुत सी चीजों ने असर डाला था जिसमें संजना द्वारा लगाया गया मी टू का आरोप भी शामिल है। वहीं रिया ने मी टू के आरोपों पर कहा कि सुशांत ऐसे इंसान नहीं थे वह सभी को बहुत इज्जत देते थे। इतना ही नहीं  रिया ने अपने इंटरव्यू में यह भी कहा कि संजना ने करीब डेढ़ महीने बाद इस बात पर सफाई दी है कि सुशांत के ऊपर मीटू के जो आरोप लग रहे हैं वो गलत हैं। '

संजना ने तोड़ी चुप्पी

अब रिया के इन सवालों पर संजना ने चुप्पी तोड़ते हुए अपनी राय रखी है और अपनी सफाई में संजना ने कहा ,' ईमानदारी से कहूं तो एक महिला होने के नाते मैं काफी कुछ कह चुकी हैं। वास्तव में मैं इस मुद्दे पर अब बात नहीं करना चाहती। मैं इस मुद्दे पर 25 से ज्यादा इंटरव्यू में बोल चुकी हूं और अब मेरे पास कहने को कुछ नहीं है।'

PunjabKesari

सुशांत को इससे पहले नहीं मिली 

इतना ही नहीं संजना ने सुशांत की मेंटल हेल्थ पर बात भी कीऔर ये भी कहा कि वह सुशांत को इससे पहले नहीं जानती थी और न ही कभी मिली थी। वह इसी फिल्म के दैरान उनसे मिली । 

संजना ने लगाए थे सुशांत पर आरोप 

वहीं अगर मीडीया रिपोर्टस की मानें तो संजना ने सुशांत पर 2018 में 'दिल बेचारा' फिल्म की शूटिंग के दौरान उन पर दुर्व्यवहार करने का आरोप लगाया था। खबरों की मानें तो इन आरोपों का सुशांत की मानसिकता पर बहुत बुरा प्रभाव पड़ा था और इसके बाद वह मानसिक दबाव में रहने लगे थे।  

PunjabKesari

रिया से हो रही पूछताछ 

वहीं आपको बता दें कि इस केस में सीबीआई रिया से लगातार पूछताछ कर रही है और इस केस में जहां रिया कईं खुलासे कर रही हैं वहीं बहुत से सबूत ऐसे भी है जो रिया के खिलाफ आ रहे हैं। 

Related News