12 MAYSUNDAY2024 2:41:31 AM
Nari

छप गए थे शादी के कार्ड, तैयार था मंडप...फिर क्यों Sangeeta Bijlani ने तोड़ा सलमान संग रिश्ता?

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 09 Jul, 2023 03:08 PM
छप गए थे शादी के कार्ड, तैयार था मंडप...फिर क्यों Sangeeta Bijlani ने तोड़ा सलमान संग रिश्ता?

एक समय में बॉलीवुड की फेमस मॉडल और एक्ट्रेस रह चुकी संगीता बिजलानी आज अपना जन्मदिन मना रही हैं। अपने पूरे करियर के दौरान वो अपने काम से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रही। उनका सलमान खान के साथ रिश्ता भी खूब लाइमलाइट में रहा....लेकिन क्या आपको पता है कि 10 साल तक लगातार डेटिंग करने के बाद इस कपल ने शादी करने का फैसला लिया था। दोनों सात फेरे लेने वाले थे, शादी के कार्ड छप गए थे, लेकिन आखिरी मौके पर एक्ट्रेस ने सलमान के साथ रिश्ता तोड़ दिया।

PunjabKesari

इस वजह से संगीता-सलमान के रिश्ते में आई दरार

कहा जाता है कि एक तरफ जहां सलमान संगीता से शादी करने वाले थे, वहीं उनकी उसी वक्त एक्ट्रेस सोमी अली के साथ नजदीकियां बढ़ गई थीं और इस बात की भनक जब संगीता को लगी तो उन्होंने शादी के आखिरी वक्त में सलमान के साथ रिश्ता तोड़ दिया।

PunjabKesari

दोनों की शादी को लेकर संगीता ने एक इंटरव्यू में भी बताया था, सलमान खान की बुक 'बीइंग सलमान' में भी इस बात का जिक्र किया गया है। सलमान के साथ रिश्ता टूटने के बाद एक्ट्रेस ने क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन से साल 1996 में शादी रचाई। हालांकि दोनों का रिश्ता 14 साल साथ में चलने के बाद 2010 में उनका तलाक हो गया। वहीं सलमान खान और संगीता बिजलानी अभी भी अच्छे दोस्त हैं और संगीता को उनके घर और पार्टी में आते- जाते देखा जाता है।

PunjabKesari

Related News