19 OCTSATURDAY2024 3:52:31 PM
Nari

अपनी जान बचाने के लिए सलमान खान ने खर्च किए करोड़ों, दुबई से मंगवाई स्पेशल कार

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 19 Oct, 2024 11:08 AM
अपनी जान बचाने के लिए सलमान खान ने खर्च किए करोड़ों, दुबई से मंगवाई स्पेशल कार

नारी डेस्क: लॉरेंस बिश्नोई गिरोह से मिल रही धमकियों के बीच  बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान अपनी सुरक्षा को लेकर करोड़ों रुपए खर्च कर दिए। सलमान ने नई Nissan Patrol SUV खरीदी है, जो बुलेट प्रूफ है। एक्टर के पास पहले से ही एक लैंड क्रूजर और निसान पेट्रोल थी। अब उनके पास तीन बुलेट प्रूफ गाड़ियां हो गई हैं।  गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई उन्हें लगातार जान से मारने की धमकी दे रहा है। 

PunjabKesari
अभिनेता को ये धमकियां उनके दोस्त और राजनीतिक नेता, बाबा सिद्दीकी की दुखद हत्या के तुरंत बाद मिलीं। रिपोर्ट के अनुसार, यह नई गाड़ी सुरक्षा सुविधाओं से लैस है, जिसमें विस्फोटक चेतावनी संकेतक और गोलियों का सामना करने के लिए डिज़ाइन किए गए मोटे ग्लास शील्ड शामिल हैं। यह पहली बार नहीं है जब सलमान ने इस तरह की सावधानी बरती है। उन्होंने पिछले साल यूएई से बुलेटप्रूफ वाहन खरीदा था जब उन्हें और उनके पिता सलीम खान को बिश्नोई गिरोह से धमकियां मिली थीं। 

PunjabKesari

'ईटाइम्स' की एक रिपोर्ट के मुताबिक, इस नई कार की कीमत 2 करोड़ रुपये  है, इसे  दुबई से इम्पोर्ट करवाया गया है। इस गाड़ी में बम अलर्ट इंडिकेटर्स, क्लोज रेंज के गनफायर से बचाने वाले मोटे मजबूत शीशे और टिंटेड विंडो है, जिससे ड्राइवर और गाड़ी में बैठे किसी भी शख्स की पहचान छुपाई जा सके। वहीं धमिकयों के बीच सलमान काम पर लौट आए हैं। 

PunjabKesari

वह 17 अक्टूबर को 'बिग बॉस 18' के सेट पर पहुंचे और शुक्रवार को 'वीकेंड का वार' के दोनों एपिसोड शूट किए। रिपोर्ट्स के अनुसार बिग बॉस के सेट की सुरक्षा के लिए 60 से अधिक सुरक्षाकर्मियों को तैनात किया गया है। सलमान के लिए एक खास कंपाउंड तैयार किया गया, जिसके बीच बने chalet में वह तगड़ी सिक्योरिटी के बीच रहेंगे।
 

Related News