01 MAYWEDNESDAY2024 6:10:31 PM
Nari

Salman Khan ने कबूली कैटरीना कैफ के साथ वॉयलेंट होने की बात! बोलें- 'इनको पड़ जाती थी'

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 26 Jun, 2023 04:52 PM
Salman Khan ने कबूली  कैटरीना कैफ के साथ वॉयलेंट होने की बात! बोलें- 'इनको पड़ जाती थी'

प्यार के मामले में बदकिस्मत सलमान खान पर अक्सर अपनी गर्लफ्रेंड्स के साथ वॉयलेंट होने के आरोप लगता रहें है। सोमी अली से लेकर ऐश्वर्या राय तक ने उनके हिंसक व्यवहार के बारे में बता चुकी हैं, लेकिन उन्होंने हमेशा इस मामले में चुप्पी साधे रखी लेकिन  अब टाइगर 3 स्टार का यह पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जहां वह एक इंटरव्यू के लिए कैटरीना कैफ के साथ बैठे नजर आ रहे हैं और खुलेआम स्वीकार कर रहे हैं कि वो कैटरीन पर हाथ उठा चुके हैं।

PunjabKesari

भाईजान को एंकर से बात करते हुए देखा जाता है, जहां वह इस बारे में बात करते हैं कि वह कैटरीना का मार्गदर्शन कैसे कर रहे हैं क्योंकि वह फिल्म इंडस्ट्री में नई हैं तो कभी अगर वो उनके बात ना मानें तो उनको पड़ जाती थी।   इस वीडियो को देखकर नेटिजन्स हैरान हैं और इस तरह की बेबाकी से ये बात करने के लिए एक्टर की आलोचना कर रहे हैं।

क्रिएटिवनेस पर हमेशा झगड़ा होता है- सलमान खान

वीडियो में सलमान कहते हैं, "creativity पर हमेशा झगड़ा होता है क्योंकि ये बाद में आई हैं, जबकि मैं यहां पर सबसे लंबे समय से हूं। कभी-कभी, मुझे लगता है कि ये ओवर स्मार्ट बनती थी तो इनको पड़ जाती थी। और फिर जब ये सही है होती थी तो मैं कहता हूं वाह ये सही है। जहां सही है सही है, जहां गलत है गलत है।"  यहां आप देख सकते हैं कि जब एंकर ने सलमान खान की 'पड़ जाती थी' लाइन दोहराई तो कैटरीना ने उस पर बेहद अजीब प्रतिक्रिया दी, वहीं रेडिट पर यूजर्स एक्टर के इस रवैये से बेहद हैरान हैं और उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

PunjabKesari

PunjabKesari

 

वहीं कुछ यूजर्स सलमान खान की सफाई देते भी नजर आए..

PunjabKesari

कैटरीना कैफ अभी भी सलमान खान की दोस्त हैं, और वह टाइगर 3 में उनके साथ नजर आएंगी। नेटिज़न्स इस बात से हैरान हैं कि ऐसे violent behaviour के बावजूद, कैट कैसे सलमान के साथ दोस्ती रख सकती हैं? हालांकि एक्ट्रेस ने अब विक्की कौशल से शादी कर ली है और बहुत खुश हैं।
 

Related News