04 OCTFRIDAY2024 2:56:54 PM
Nari

रुबीना ने रिवील किया ट्विन्स बेटियों का चेहरा, नवरात्रि पर दोनों कन्याओं को देख खुश हुए फैंस

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 04 Oct, 2024 09:52 AM
रुबीना ने रिवील किया ट्विन्स बेटियों का चेहरा, नवरात्रि पर दोनों कन्याओं को देख खुश हुए फैंस

नारी डेस्क: नवरात्रि के पहले दिन के शुभ अवसर पर रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला ने अपनी जुड़वां बेटियों, इधा और जीवा का चेहरा दिखाकर अपने फैंस को खुश कर दिया। करीब 11 महीने बाद दोनों ने अपनी नन्ही परियों का चेहरा दुनिया को दिखाया है।  इधा और जीवा पर लोग खूब प्यार बरसा रहे हैं। 

PunjabKesari
 रुबीना और अभिनव ने वीरवार को इंस्टाग्राम पर अपने जुड़वां बच्चों की एक मनमोहक तस्वीर पोस्ट की गुरुवार। पोस्ट के साथ उन्होंने लिखा- "नवरात्रि के इस शुभ अवसर पर, ईधा और जीवा (ई एंड जे) को पेश करते हुए। धैर्यपूर्वक प्रतीक्षा करने के लिए आप सभी का धन्यवाद!" माथे पर काली बिंदी लगाए एधा और जीवा अपनी मासूमियत से सबका दिल जीत लिया।

PunjabKesari

एक तस्वीर में अभिनव शुक्ला अपनी बेटी को गोद में खिला रहे हैं, जिसे लोग अब तक की बेस्ट तस्वीर बता रहे हैं। इस तस्वीर में रुबीना के बेटी अपनी नानी के साथ दिख रही है। फैंस का कहना है जीवा और ईधा बहुत प्यारे बहुत प्यारी हैं। एक यूजर ने लिखा- एक रुबीना है और एक अभिनव... आप दोनों की शक्ति... दोनों को ढेर सारा प्यार। 

PunjabKesari
रुबीना दिलाइक और अभिनव शुक्ला ने 27 नवंबर, 2023 को अपनी जुड़वां लड़कियों का स्वागत किया था। एक महीने के बाद कपल  नेअपनी बेटियों की झलक दिखाई और उनके नाम बताए। हालांकि उस दौरान बेटियाें का चेहरा नहीं दिखाया था।  शारदीय नवरात्रि के मौके पर, देवी में बहुत आस्था रखने वाली रूबीना ने अपनी ट्विंस बेटियों का चेहरा रिवील कर दिया।
 

Related News