25 APRTHURSDAY2024 2:59:12 PM
Nari

Eid Party में बॉलीवुड सेलेब्स का रॉयल लुक, कंगना का स्वैग और सोनाक्षी की स्माइल की रही चर्चा

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 04 May, 2022 10:55 AM
Eid Party में बॉलीवुड सेलेब्स का रॉयल लुक, कंगना का स्वैग और सोनाक्षी की स्माइल की रही चर्चा

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान  की बहन अर्पिता खान और जीजा आयुष शर्मा ने ईद के मौके पर एक धमाकेदार पार्टी की, जिसमें सितारों ने खूब रंग जमाया।  ट्रैडीशनल वियर में स्पॉट हुए बॉलीवुड सेलेब्स बेहद खूबसूरत नजर आए।  दीपिका पादुकोण, शहनाज गिल, जैकलीन फर्नांडीज से लेकर सुष्मिता सेन के ईद लुक पर डालें एक नजर।

PunjabKesari

बॉलीवुड के क्यूट कपल दीपिका पादुकोण और  रणवीर सिंह भी इस पार्टी का हिस्सा बने। दीपिका जहां काले रंग के ट्रेडिशनल आउटफिट में नजर आई तो वहीं रणवीर हर बार की तरह फंकी लुक में दिखे।

PunjabKesari

ईद पार्टी के लिए कियारा आडवाणी ने  इंडो-वेस्टर्न आउटफिट को चुना।  इस सफेद  आउटफिट केसाथ उन्होंने मैचिंग सेट कैरी किया साथ ही बालों को ढीला रखा।

PunjabKesari
ईद पार्टी में कंगना रनोट ने सफेद चमकीला शरारा पहनकर वाहवाही लूट ली। उन्होंने बड़े-बड़े ईयरिंग्स और न्यूड मेकअप के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया।

PunjabKesari

अर्पिता खान शर्मा की ईद पार्टी में सुष्मिता सेन भी शातिल हुई। डार्क पिंक कलर में उनकी खूबसूरती देखने लायक थी।

PunjabKesari
सोनाक्षी सिन्हा  मींट ग्रीन कलर की साड़ी में कमाल की दिखी।  ऑफ शोल्डर ब्लाउज और कातिलाना स्माइल ने उनकी खूबसूरती पर चार चांद लगा दिया।

PunjabKesari
हर बार की तरह इस बार भी  करिश्मा पार्टी में सबसे सुंदर मेहमान बनकर पहुंची थी। पर्पल शेड के शरारा सेट के साथ उन्होंने लॉन्ग कुर्ती कैरी की। सूट पर ओवरऑल सुनहरी कलर की वर्टिकल स्ट्राइप्स और चुनरी पर फ्लोरल प्रिंट किया गया था।

PunjabKesari


जेनेलिया डिसूजा और रितेश देशमुख ने भी इस पार्टी में पहुंचर चार चांद लगा दिए।

 

Related News