29 MARFRIDAY2024 9:55:41 AM
Nari

भाई की शादी से पहले ही रिद्धिमा को हुई भाभी आलिया से जलन, बोलीं- मेरी मां अपनी बहू को पूरी तरह से बिगाड़ देंगी!

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 13 Jul, 2021 06:16 PM
भाई की शादी से पहले ही रिद्धिमा को हुई भाभी आलिया से जलन, बोलीं- मेरी मां अपनी बहू को पूरी तरह से बिगाड़ देंगी!

महेश भट्ट की बेटी आलिया भट्ट जल्द ही कपूर फैमिली का हिस्सा बनने जा रही हैं लेकिन शादी ही उनकी ननद रिद्धिमा कपूर उनसे जलन करने लगी है। जी हां, ऐसा हमारा नहीं उनकी बातों से लगता है जो हाल ही में उन्होंने अपनी होने वाली भाभी के लिए कहीं। दरअसल, रणबीर की बड़ी बहन रिद्धिमा ने होने वाली बहू के लिए भविष्यवाणी कर दी है जिसके बारे में सुनकर सभी शॉक्ड हो जाएंगे।

PunjabKesari

अपने एक इंटरव्यू में रिद्धिमा ने कहा कि उनकी मम्मी जब सास बनेंगी तो अपनी बहन को रानी की तरह रखेंगी। उन्होंने मम्मी की तारीफ करते हुए कहा कि नीतू एक शानदार सास बनेंगी जो हमेशा चील्ड आउट रहती है। वो अपनी बहू को सबकुछ देंगी और बदले में किसी भी चीज की उम्मीद नहीं करेगी। उन्होंने तो यहां तक कह दिया कि नीतू कपूर अपनी पर्सनल स्पेस को बहुत वैल्यू देती हैं इसलिए वह अपनी बहू-बेटे के जीवन में भी किसी 'घुस्सू' सास की तरह नहीं होंगी। रणबीर कपूर की बहन आगे कहती है कि उनकी मां अपनी बहू को बुरी तरह से बिगाड़ देंगी।

PunjabKesari

बता दें कि आलिया भट्ट कपूर फैमिली के हर फंक्शन में शामिल होती है। इस दौरान नीतू कपूर संग उनकी बॉन्डिंग देखकर भी साफ जाहिर हो जाता है कि वो आलिया को शादी के बाद भी रानियों की तरह रखेंगी। भई, हर लड़की की ख्वाहिश होती हैं कि उसकी सासू मां केयरिंग और प्यार देने वाली हो। जब सासू मां ही प्यारी मिल जाए तो पूरी मैरिड लाइफ ही हैपी एक्सपीरियंस बन जाती है।

PunjabKesari

दरअसल, शादी के बाद दुल्हन को पति से ज्यादा अपनी सास के सपोर्ट की जरूरत होती है क्योंकि सास की मदद से बहू जल्द ही उस घर में एडजेस्ट हो जाती है। वहीं शादी के बाद हर लड़की अपनी पर्सनल स्पेस चाहती है, कई बार घर की जिम्मेदारियों में पति-पत्नी खुद को वो समय नहीं दे पाते जो कपल को शादी के 2-3 साल एक-दूसरे को देना चाहिए, जिस वजह से उनके बीच दूरियां आने लगती है लेकिन आलिया-रणबीर के रिश्ते में ऐसा कुछ नहीं है। आलिया काफी लक्की हैं जिन्हें ऐसी सासू मां मिली। 

Related News