31 OCTSATURDAY2020 10:45:55 AM
Nari

रिया को मिली जमानत से खुश एक्ट्रेस के वकील, बोले- सच और न्याय की जीत हुई

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 07 Oct, 2020 03:07 PM
रिया को मिली जमानत से खुश एक्ट्रेस के वकील, बोले- सच और न्याय की जीत हुई

सुशांत सिंह राजपूत केस में रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही थी। लेकिन वहीं अब उन्हें एक बड़ी राहत मिल गई है। बॉम्बे हाइकोर्ट ने रिया चक्रवर्ती को जमानत दे दी है। रिया के लिए यह खबर राहत भरी है। रिया को मिली जमानत के बाद सोशल मीडिया पर लोग कई तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। इसी बीच एक्ट्रेस के वकील सतीश मानशिंदे ने बॉम्बे हाइकोर्ट के फैसले पर खुशी जाहिर की है। 

PunjabKesari

सतीश मानशिंदे का कहना है कि सच्चाई और न्याय की जीत हुई है। उन्होंने कहा, 'जस्टिस सारंग वी कोटवाल ने फैक्ट्स को ध्यान में रखते हुए रिया को जमानत दी है। जिस तरह से रिया को गिरफ्तार किया गया था वो कानून के खिलाफ था। रिया को सीबीआई, एनसीबी और ईडी द्वारा परेशान किया जा रहा था। इसे तो खत्म होना ही था। हम हमेशा सच के साथ खड़े रहेंगे, सत्यमेव जयते।' 

PunjabKesari

बता दें ड्रग केस में रिया चक्रवर्ती को तो जमानत मिल गई है लेकिन बाकी आरोपी अबी भी जेल में हैं। कोर्ट ने रिया के भाई शौविक की जमानत अर्जी खारिज कर दी है। वहीं रिया को कोर्ट ने एक लाख रुपए का मुचलका भरने का आदेश दिया है। इसके साथ ही रिया को कहा गया है कि उन्हें अपना पासपोर्ट जमा करवाना होगा। इसके अलावा उन्हें मुंबई से बाहर जाने के लिए मंजूरी भी लेनी होगी। 

PunjabKesari

कोर्ट ने आगे कहा कि जब पूछताछ के बुलाया जाए तो उन्हें पेश होना होगा। साथ ही रिया को पास के पुलिस स्टेशन में हर रोज अपनी हाजिरी लगानी होगी। वहीं एनसीबी के दफ्तर में भी रिया को महीने में एक बार हाजिरी लगानी होगी। इससे पहले कोर्ट ने 29 सितंबर को मामले पर सुनवाई की थी, जिसके बाद कोर्ट ने अपना फैसला सुरक्षित रख लिया था।

Related News