02 DECWEDNESDAY2020 5:28:01 AM
Nari

SSR CASE: क्या रिया लेंगी अंकिता लोखंडे के खिलाफ लीगल एक्शन? जानें क्या है मामला

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 19 Oct, 2020 06:07 PM
SSR CASE: क्या रिया लेंगी अंकिता लोखंडे के खिलाफ लीगल एक्शन? जानें क्या है मामला

सुशांत सिंह राजपूत केस रोजाना नए मोड़ लेता जा रहा है। इस केस में रोज नए खुलासे हो रहे हैं। सीबीआई के साथ साथ इस केस को एनसीबी भी हैंडल कर रही है। सुशांत केस में ड्रग एंगल सामने आने के बाद रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया गया था लेकिन बीते दिनों बॉम्बे हाईकोर्ट की तरफ से उन्हें राहत दे दी गई है। 

PunjabKesari

वहीं खबरों की मानें तो रिया के जेल से रिहा होते ही वकील सतीश मानशिंदे का बयान सामने आया था। जिसमें उन्होंने कहा था कि जिन लोगों ने एक्ट्रेस को बदनाम करने की कोशिश की है या  रिया का अपमान किया है और इस केस में झूठ बोल कर केस को भटकाने वालों के खिलाफ कानूनी कार्यवाही करेंगे। वहीं अब हाल ही में खबरें यह भी आ रही हैं कि रिया सुशांत की गर्लफ्रैंड अंकिता के खिलाफ बड़ा कदम उठा सकती हैं। 

PunjabKesari

दरअसल हाल ही में कुछ मीडिया रिपोर्टस में ऐसा दावा किया जा रहा है कि रिया अब अंकिता के खिलाफ एक्शन लेने की तैयारी में है। वह जल्द उनके खिलाफ कार्यवाही कर सकती हैं। इतना ही नहीं अंकिता के साथ साथ वह उनके खिलाफ बयान देने वालों पर भी लीगल एक्शन ले सकती हैं। हालांकि आपको यह भी बता दें कि इस खबर की अभी तक कोई पुष्टि नहीं की गई है और न ही इस पर रिया का कोई बयान सामने आया है। 

PunjabKesari

आपको बता दें कि सुशांत केस में रिया और अंकिता की कईं बार आपस में जुबानी जंग हो चुकी हैं। वह कईं बार एक दूसरे पर निशाना साध चुकी हैं। हालांकि अंकिता ने तो रिया को खरी खोटी सुनाते हुए कईं बार उनके लिए पोस्ट भी शेयर की। अब भई इस खबर में कितनी सच्चाई है इस पर तो कुछ कहा नहीं जा सकता है लेकिन अगर रिया कोई ऐसा कदम उठाती हैं तो अंकिता की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। 

Related News