25 SEPFRIDAY2020 5:39:43 PM
Nari

रिया की बढ़ी मुसीबतें... पूछताछ के लिए ED ने भेजा समन, 7 अगस्त को होगी पेशी

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 06 Aug, 2020 11:09 AM
रिया की बढ़ी मुसीबतें... पूछताछ के लिए ED ने भेजा समन, 7 अगस्त को होगी पेशी

हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत का केस सीबीआई को ट्रांसफर कर दिया गया जिसके बाद फैंस के चेहरे पर तो खुशी है लेकिन इससे रिया को एक बड़ा झटका लगा हैं क्योंकि अब सीबीआई को ट्रांसफर होने पर इस में बिहार पुलिस रिया से सीधे पूछताछ कर सकती है और सुप्रीम कोर्ट के अनुसार इस केस में अब रिया को कोई सुरक्षा भी नहीं मिलेगी। 

PunjabKesari

वहीं अब इस केस में एक और बड़ी अपडेट सामने आई है। दरअसल इस केस में अब ईडी यानि प्रवर्तन निदेशालय ने रिया को समन भेजा है। इस समन के तहत रिया को 7 अगस्त यानि कल पेश होना होगा। यहां आपको बता दें कि इस केस में सुशांत के फैंस रिया को मुख्य आरोपी के रूप में देख रहे हैं इतना ही नहीं बीते दिनों सुशांत के पिता ने भी रिया पर कईं गंभीर आरोप लगाए थे। हालांकि जांच सीबीआई के हाथ में जाने के बाद रिया के वकील ने इसका समर्थन किया है।

PunjabKesari

वहीं खबरों की मानें तो प्रवर्तन निदेशालय ने इस केस के सिलसिले में मनी लॉन्ड्रिंग का एक मामला दर्ज किया है और एजेंसी ने पिछले दिनों रिया के सीए रितेश शाह और चार्टर्ड अकाउंटेंट संदीप श्रीधर से भी पूछताछ की थी। ईडी सुशांत के पैसे और उनके बैंक खातों के कथित दुरुपयोग के आरोपों की जांच कर रही है। 

PunjabKesari

इस केस में अब सबकी निगाहें रिया पर ही टिकी हुई हैं और फैंस लगातार यही मांग कर रहे हैं कि सुशांत को न्याय मिलना चाहिए और आरोपी को जल्द से जल्द सजा होनी चाहिए। 

 

Related News