06 MAYMONDAY2024 3:41:23 AM
Nari

रिया का कबूलनामा- भाई शोविक से सुशांत के लिए मंगवाती थीं ड्रग्स

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 07 Sep, 2020 11:02 AM
रिया का कबूलनामा- भाई शोविक से सुशांत के लिए मंगवाती थीं ड्रग्स

सुशांत सिंह राजपूत केस में रिया चक्रवर्ती से ड्रग एंगल सामने आने के बाद लगातार पूछताछ की जा रही है। हाल ही में रिया के भाई शोविक को तो गिरफ्तार कर लिया गया वहीं दूसरी ओर सुशांत के कुक को भी हिरासत में ले लिया गया है और उनसे पूछताछ जारी है वहीं हाल ही में इस केस में एक और लेटेस्ट अपडेट सामने आई है और इस केस में अब रिया चक्रवर्ती ने खुद कुछ बातों को माना है। 

PunjabKesari

मीडिया रिपोर्टस की मानें तो बीते दिन रिया चक्रवर्ती से एनसीबी ने लगभग 6 घंटे तक की पूछताछ की थी और इस पूछताछ में अब एक नया मोड़ सामने आया है। खबरों की मानें तो इस पूछताछ में रिया ने कईं अहम खुलासे किए हैं और वहीं रिया ने ड्रग्स चैट की बात को भी कबूला है। 

शोविक के साथ कॉर्डिनेशन की बात मानी

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक रिया ने माना है कि सैमुअल मिरांडा 17 मार्च को जब जैद से ड्रग्स लेने गया था तो उन्हें इस बात की पूरी जानकारी थी इतना ही नहीं रिया ने ये भी माना कि वह  ड्रग्स पेडलर जैद से मिरांडा को मिलवाने के लिए शोविक के साथ​ टच में थी। 

सुशांत के लिए मंगवाती थीं ड्रग्स 

PunjabKesari

इस केस में रिया ने एक अहम कबूलनामा भी किया है दरअसल रिया ने इस बात को कबूला है कि वो अपने भाई शोविक के जरिए सुशांत के लिए ड्रग्स मंगवा रहीं थीं।

ड्रग्स खरीदने की जानकारी थी 

वहीं आपको बता दें कि खबरें ये भी आ रही हैं कि रिया ने इस बात को भी कबूला है कि उन्हें इस बात की जानकारी थी कि शोविक, सुशांत के लिए ड्रग पेडलर बाशित से ड्रग्स खरीदा करता था।

PunjabKesari

आपको बता दें कि आज एक बार फिर रिया चक्रवर्ती से एनसीबी पूछताछ करेगी और खबरें ये आ रही हैं कि आज की पूछताछ शौविक, सैमुअल और दीपेश की मौजूदगी में की जाएगी।

Related News