28 APRSUNDAY2024 5:12:07 PM
Nari

बुड्ढे ललित मोदी से लेकर जवां रोहमन शॉल तक, सुष्मिता के रहे 10 फेमस अफेयर्स!

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 19 Nov, 2022 01:01 PM
बुड्ढे ललित मोदी से लेकर जवां रोहमन शॉल तक, सुष्मिता के रहे 10 फेमस अफेयर्स!

अपने दिल की बात सुनने वाली सुष्मिता सेन अक्सर अपने फैसलों को लेकर सुर्खियों में आ जाती है। पिछले दिनों आईपीएल फाउंडर ललित मोदी के साथ उनकी  प्रेम कहानी भी खूब चर्चा में रही। बता दें कि ललित से पहले सुष्मिता अपने से 15 साल छोटे मॉडल रोहमन शॉल को डेट कर रही थीं। फैंस को दोनों की जोड़ी भी पसंद थी लेकिन इसी बीच सुष ने रोहमन से ब्रेकअप का ऐलान किया जिसके बाद से फैंस का दिल टूट गया था ।हालांकि सुष्मिता सेन के आशिकी की लिस्ट लंबी हैं। बर्थडे के मौके पर बताते हैं कि सुष्मिता अब तक कितने लोगों के साथ रिश्ते में रह चुकी हैं लेकिन बावजूद इसके बात शादी तक नहीं पहुंच पाई । 

PunjabKesari

 

सुष्मिता सेन और विक्रम भट्ट

सुष्मिता अपने से सात साल बड़े बॉलीवुड डायरेक्टर विक्रम भट्ट के साथ रिलेशन में रही लेकिन रिश्ता लंबा नहीं चला हालांकि सुष्मिता की वजह से विक्रम की शादी जरूर टूट गई थी।

PunjabKesari

 सुष्मिता सेन और संजय नारंग

विक्रम के बाद सुष्मिता सेन होटल बिजनेसमैन संजय नारंग के साथ रिश्ते में आई दोनों को कई इवेंट्स और पार्टीज में एक साथ एंजॉय करते देखा गया लेकिन यह रिश्ता भी कुछ समय बाद ही टूट गया।

सुष्मिता सेन और रणदीप हुड्डा

रणदीप हुड्डा के साथ सुष्मिता फिल्म कर्मा और होली में नजदीक आई थी दोनों एक साथ टाइम भी स्पैंड करते रहे लेकिन यह रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं गया।

PunjabKesari

सुष्मिता सेन और बंटी सचदेव

सुष्मिता सेन का नाम सेलिब्रिटी मैनेजर बंटी सचदेव के साथ भी जुड़ा हालांकि इसे महज अफवाह बताया गया था। उन दिनों बंटी ही सुष्मिता के मैनेजर थे।

सुष्मिता सेन और इम्तियाज खत्री

बिजनेस मेन इम्तियाज खत्री के साथ सुष्मिता सेन की नजदीकियां बताई जाती थी। 36 साल की एक्ट्रेस को 22 साल के बिजनेसमेन से प्यार हुआ लेकिन रिश्ता मजबूत नहीं बन पाया।

सुष्मिता सेन और अनिल अंबानी

सुष्मिता सेन का नाम जब अनिल अंबानी के साथ जुड़ा तो इन खबरों ने खूब सुर्खियां बटौरीं थी । कहा जाता था कि टीना मुनीम के होते हुए भी अनिल सुष्मिता को डेट कर रहे थे हालांकि बाद में इन खबरों को महज अफवाहें ही कहा जाने लगा।

सुष्मिता सेन और वसीम अकरम

सुष्मिता का नाम पाकिस्तानी क्रिकेटर वसीम अकरम से भी जुड़ चुका है।हालांकि दोनों ने कभी इसे खुलकर असेप्ट नहीं किया।

PunjabKesari

 सुष्मिता सेन और रितिक भसीन

सुष्मिता सेन का नाम बिजनेसमैन रितिक भसीन से भी जुड़ा हुआ है। दोनों ने एक-दूसरे को 4 साल डेट किया लेकिन बात शादी तक नहीं पहुंची।

सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल

सुष्मिता, साल 2019 में इंस्टाग्राम हैंडल के जरिए रोहमन शॉल से मिली थी। दोनों को एक-दूसरे को डेट करते हुए प्यार हो गया। फैंस को उनकी जोड़ी पसंद भी थी कि इसी बीच दोनों ने ब्रेकअप का ऐलान भी कर दिया हालांकि ब्रेकअप के बाद भी उन्हें रोहमन के साथ कई बार देखा जा चुका है।

PunjabKesari

रोहमन के बाद सुष्मिता का नाम ललित मोदी के साथ जुड़ा। 56 साल के ललित मोदी ने खुद इस बात की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए 14 जुलाई 2022 को दी थी हालांकि इस बारे में एक्ट्रेस ने कुछ नहीं कहा। 

Related News