30 APRTUESDAY2024 3:35:54 PM
Nari

Kangana ने रणबीर-आलिया की शादी को बताया फेक ! बोलीं- 'इस फर्जी जोड़ी को बेनकाब'

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 19 Jul, 2023 05:48 PM
Kangana ने रणबीर-आलिया की शादी को बताया फेक ! बोलीं- 'इस फर्जी जोड़ी को बेनकाब'

बॉलीवुड की पंगा क्वीन एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने बेबाक बयानों से अकसर सुर्खियों में रहती हैं।  अकसर वो अपनी इंस्टा स्टोरीज के जरिए बॉलीवुड के स्टार्स की पोल खोलती रहती हैं।  अब हाल ही में कंगना  ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर कुछ पोस्ट शेयर किए हैं, जिसमें उन्होंने बॉलीवुड के एक फर्जी कपल का पर्दाफाश किया है। कंगना के इस पोस्ट को देखकर फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि एक्ट्रेस, आलिया और रणबीर की बात कर रही हैं।

PunjabKesari

अपने पोस्ट में कंगना रनौत ने लिखा, "एक फर्जी पति और पत्नी की जोड़ी जो अलग-अलग फ्लोर पर रहते हैं और कपल होने का नाटक करते हैं, फिल्म की घोषणाओं के बारे में फर्जी खबरें फैला रहे हैं, जो कि बन ही नहीं रहती हैं। इसके अलावा वह Myntra के ब्रांड को अपना बता रही हैं।" 

PunjabKesari

कंगना ने खोली रणबीर की पोल?

केवल इतना ही नहीं कंगना रनौत ने आगे लिखती हैं, "इसके अलावा हाल ही की फैमिली वेकेशन से पत्नी और बेटी को उसने अकेला छोड़ दिया। वहीं कथित पति मुझे मैसेज करके मुझे मिलने की भीख मांग रहा था । इस फर्जी जोड़ी को बेनकाब करने की जरूरत है।" बता दें कि एक्टर रणबीर हाल ही में अपनी मां नीतू कपूर को उनके बर्थडे पर सरप्राइज देने के लिए लंदन पहुंचे थे। 

PunjabKesari

कंगना यहीं नहीं रूकी, उन्होंने आगे कहा, "ऐसा तब होता है, जब आप प्यार के लिए नहीं बल्कि प्रमोशन, पैसे या फिर काम के लिए शादी करते हैं। माफिया डैडी के दबाव में शादी करने वाले इस एक्टर को पापा की परी से शादी करने के बदले में एक फिल्म ट्राइलॉजी देने का वादा किया गया था। और अब वह इस नकली शादी से छुटकारा पाने की कोशिश कर रहा है। लेकिन दुख की बात है कि अब उसका कोई खरीदार नहीं है, उसे अपनी पत्नी और बेटी पर ध्यान देना चाहिए। भारत है एक बार शादी हो गई तो हो गई। अब सुधर जाओ।" कंगना के इस पोस्ट के सामने आने के बाद हर कोई हैरान है और लोग एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर मिली जुली प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

PunjabKesari

Related News