21 JULSUNDAY2024 8:16:22 AM
Nari

राजेश खन्ना ने 5 महीने नहीं देखा था अपनी छोटी बेटी Rinkie Khanna का चेहरा!  सालों से इंडस्ट्री से गायब

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 04 Feb, 2023 04:08 PM
राजेश खन्ना ने 5 महीने नहीं देखा था अपनी छोटी बेटी Rinkie Khanna का चेहरा!  सालों से इंडस्ट्री से गायब

बॉलीवुड के फेमस स्टार रहे राजेश खन्ना और डिंपल कपाड़िया को भला कौन नहीं जानता! दोनों ही अपने समय के सुपरस्टार रहे हैं। आज राजेश खन्ना हमारे बीच नहीं है। वहीं डिंपल कपाड़िया नजर आ ही जाती है। डिंपल औऱ राजेश की दो बेटियां है ट्विंकल और रिंकी खन्ना। ट्विंकल खन्ना भले ही फिल्मों से अलविदा कह चुकी हैं लेकिन इंडस्ट्री में वह आज भी एक्टिव है। इवेंट्स और अपने सोशल अकाउंट के जरिए  फैंस के साथ कनेक्ट हैं लेकिन उनकी छोटी बहन रिंकी खन्ना पूरी तरह से इंडस्ट्री से गायब है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)


हाल ही में डिंपल कपाड़िया की अपनी नातिन के साथ तस्वीरें वायरल हो रही है और अब आप सोच रहे होंगे कि नातिन वो भी इतनी बड़ी? जी हां डिंपल की नातिन की ग्रेजुएशन सेरेमनी थी इसी दौरान वह अपनी नातिन से मिलने पहुंची थी। नाओमिका रिंकी खन्ना की बेटी हैं चलिए आपको बताते हैं कि रिंकी आजकल कहां और क्या कर रही हैं।

PunjabKesari

अपने पेरेंट्स, बहन और जीजा अक्षय कुमार की तरह रिंकी ने भी फिल्मी जगत में अपना पैर रखा था। 'प्यार में कभी कभी' उनकी पहली फिल्म थी जो कि साल 1999 में रिलीज हुई थी। इसके बाद उन्हें फिल्म 'चमेली' मिली इसके बाद उन्हें किसी फिल्म में नहीं देखा गया। रिंकी को बतौर एक्ट्रैस फैंस का प्यार उतना नहीं मिल पाया जितना एक सफल करियर के लिए जरूरी था। इसलिए रिंकी फिल्म इंडस्ट्री से दूर या कहें कि पूरी तरह गायब हो गई।

PunjabKesari

करियर नहीं चला और रिंकी ने घर बसा लिया। उन्होंने बिजनेसमैन समीर सरन से शादी की। मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, रिंकी भारत में नहीं रहती। वह अपने पति समीर सरन व बच्चों के साथ लंदन शिफ्ट हो चुकी हैं। इतने सालों से वह वहीं रह रही हैं और पूरी तरह फैमिली में बिजी हो गई हैं। रिंकी इंडस्ट्री से ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया से भी दूर ही रहती है लेकिन एक बार फिर वह लाइमलाइट में है। दरअसल, इस बार वह अपनी बेटी नाओमिका के चलते चर्चाओं में बनी हुई है। पिछले कुछ समय से नाओमिका की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब छाई हुई हैं। वहीं रिंकी को अपनी बड़ी बहन ट्विंकल खन्ना के साथ भी देखा गया है।

PunjabKesari

सब जानते हैं कि डिपल महज 16 साल की थी जब उन्होंने राजेश खन्ना से शादी की थी लेकिन बावजूद इसके उनकी शादी लंबा समय टिक नहीं पाई। डिंपल अपनी दोनों बेटियों को लेकर राजेश खन्ना से अलग रहने लगी थी। राजेश खन्ना अपनी दोनों बेटियों से बेहद प्यार करते थे लेकिन एक समय ऐसा था जब उन्हें अपनी छोटी बेटी रिंकी के पैदा होने की खुशी नहीं थी।

PunjabKesari
खबरों की मानें तो डिंपल कपाड़िया ने खुद एक इंटरव्यू में इसका खुलासा किया था कि राजेश रिंकी के जन्म से इतने निराश थे कि उन्होंने 5 महीने तक बेटी का चेहरा नहीं देखा था क्योंकि राजेश खन्ना हमेशा से एक बेटा चाहते थे और जब रिंकी का जन्म हुआ तो वह निराश हो गए! और उन्होंने 5 महीने तक रिंकी को देखा नहीं था। डिंपल कपाड़िया और राजेश खन्ना के बीच शुरुआत से ही समस्याएं शुरू हो गई थीं हालांकि रिंकी और ट्विंकल को अपने पापा से मिलने का मौका तब मिला जब डिंपल और राजेश खन्ना के रिश्ते की कड़वाहट कुछ कम हुई।
खैर, नाओमिका काफी खूबसूरत और अट्रैक्टिव हैं। अब वह फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखेंगी या नहीं ये तो वक्त ही बताएगा।
 

Related News