19 APRFRIDAY2024 9:01:58 AM
Nari

मामूली कपल नहीं है राज और शिल्पा, 100 करोड़ के इस आलिशान बंगले में रहता है कुंद्रा परिवार

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 21 Jul, 2021 01:36 PM
मामूली कपल नहीं है राज और शिल्पा, 100 करोड़ के इस आलिशान बंगले में रहता है कुंद्रा परिवार

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्‍पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा इन दिनों अश्‍लील फ‍िल्‍में बनाने के आरोपों में घिरे हुए हैं, जिसके एवज में उन्हें बिते सोमवार को गिरफ्तार भी कर लिया गया था और कोर्ट ने उन्हें 23 जुलाई तक पुलिस रिमांड पर भेजा है। 

वहीं आरोपों से घिरे पति को देखते हुए शिल्‍पा शेट्टी भी टेंशन में हैं। पति के लगे आरोपों के चलते शिल्‍पा रियलिटी शो सुपर डांसर के चौथे सीजन से बाहर हो गई हैं।

PunjabKesari

100 करोड़ के बंगले में रहता है कुंद्रा परिवार 
बतां दें कि अश्‍लील फ‍िल्‍में बनाने के आरोप में फंसे बॉलीवुड अदाकारा शिल्‍पा शेट्टी और राज कुंद्रा अकूत संपत्ति के मालिक है। वह और उनका परिवार दिग्गज हस्तियों की तरह लग्‍जरी लाइफ जीता है। इससे संबंधित आपको बतां दें कि कुंद्रा परिवार 100 करोड़ के बंगले में रहते हैं। उनके बंगले का नाम किनारा है जो सी फेस है। जिसकी तस्‍वीरें देखकर फैंस दंग रह जाएंगे। 

PunjabKesari

लिविंग एरिया
शिल्‍पा शेट्टी और राज कुंद्रा का ये बंगला हर तरह से खास है। यहां का इंटीरियर, गार्डन सहित हर एरिया बेहद लग्जरी रूप से तैयार किया गया है। इस घर का लिविंग एरिया काफी आलीशान है। लिविंग एरिया में दो कोने में बैठने का इंतजाम किया गया है। इस एरिया में विदेशी लाखों रुपये कीमत के झूमर लगाए गए हैं।

PunjabKesari

डाइनिंग एरिया
शिल्‍पा शेट्टी के इस बंगले में डाइनिंग एरिया में एक बड़ा सा डाइनिंग टेबल रखा हुआ है। किचन की तस्वीरें अक्सर शिल्पा सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं। किचन भी बेहद राॅयल लुक में दिखाई देती है। शिल्पा शेट्टी के घर का किचन तो इतना आलीशान है कि इससे आपकी नजरें ही नहीं हटेंगी। 

PunjabKesari

गार्डन एरिया
राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी के इस बंगले का मेन जगह गार्डन एरिया जो घर की एंट्रेस पर ही है जिसमें हर किस्‍म के पौधे लगे हैं। परिवार अक्‍सर यहां क्वालिटी टाइम बिताता हुआ नजर आता है, इसके अलावा यहीं से विशाल समुंदर भी दिखाई देता है।

PunjabKesari

घर में है बेहद रायॅल मंदिर
 शिल्पा शेट्टी के इस बंगले में सबसे खास जगह घर का मंदिर है। जहां अकसल शिल्पा पूजा पाठ करते दिखाई देती हैं। वह मंदिर की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर चुकी हैं जिसे देख कर ही पता चलता है कि मंदिर कितना राॅयल है। इसके अलावा लिविंग एरिया में पत्थर का बना हुआ एक घोड़ा है, जिसकी कीमत लाखों में है। इस घोड़े को मंदिर के पास सजाया हुआ है। 

PunjabKesari

Related News