03 MARWEDNESDAY2021 2:29:20 AM
Nari

एकता कपूर के घर पर लोगों ने बरसाए पत्थर, जमकर किया हंगामा

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 09 Sep, 2020 12:49 PM
एकता कपूर के घर पर लोगों ने बरसाए पत्थर, जमकर किया हंगामा

बाॅलीवुड और टीवी सीरियल प्रोड्यूसर एकता कपूर का विवादों से गहरा नाता है। वह अक्सर अपनी वेब सीरिज को लेकर विवादों से घिरी रहती हैं। हाल ही में फिर से एकता कपूर की वेब सीरिज से जुड़ा एक मामला सामने आया है। खबर सामने आई है कि एकता के घर पर 40-50 लोगों ने पत्थरबाजी की है। 

PunjabKesari

मुंबई स्थित एकता के घर के बाहर लोगों ने जमकर हंगामा किया। खबरों की मानें तो लोगों ने एकता की वेब सीरिज 'वर्जिन भास्कर 2' के एक सीन को लेकर प्रदर्शन किया है। लोगों की भीड़ ने एकता के घर पर पत्थरबाजी की और उनके घर की कुछ खिड़कियां भी तोड़ दी हैं। बताया जा रहा है कि वेब सीरिज के एक सीन में दिखाया गया है कि हाॅस्टल में गलत रैकेट चलाया जाता है। 

PunjabKesari

जिसका नाम मराठा साम्राज्य की अहिल्याबाई होल्कर के नाम पर है। रिपोर्ट्स के मुताबिक अहिल्याबाई होल्कर के वंशज ने इस सीन पर आपत्ति जताई है। इसके अलावा उन्होंने प्रोडक्शन हाउस को एक लेटर भी लिखा था। उन्होंने लेटर में इस सीन को हटाने और माफी मांगने की मांग की थी। कहा जा रहा है कि जिसके बाद सोशल मीडिया पर एकता कपूर ने माफी भी मांगी थी।

PunjabKesari 

एकता ने कहा था कि वेब सीरिज में उस सीन को दिखाकर वह किसी का दिल दुखाना नहीं चाहती थी। एकता ने अपनी टीम की तरफ से माफी मांगते हुए कहा था कि कि क्रिएटिव डायरेक्टर्स ने उस सीन को डिलीट कर दिया है।

Related News