06 MAYMONDAY2024 1:56:44 AM
Nari

ग्रे शॉर्ट कुर्ती और ब्लैक लेगिंग पहन क्लिनिक के बाहर स्पाॅट हुईं प्रेग्नेंट दीया मिर्जा-फोटो हुईं वायरल

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 24 Apr, 2021 08:26 PM
ग्रे शॉर्ट कुर्ती और ब्लैक लेगिंग पहन क्लिनिक के बाहर स्पाॅट हुईं प्रेग्नेंट दीया मिर्जा-फोटो हुईं वायरल

बॉलीवुड अभिनेत्री दीया मिर्जा पिछले काफी दिनों सेअपनी दूसरी शादी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई थी वहीं अब दीया की  प्रेग्नेंट की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। दरअसल,  हाल ही में दीया ने अपने फैंस को अपनी प्रैगनेंसी की खुशखबरी दी थी। उन्होंने अपनी एक पोस्ट में लिखा था कि वो मां बनने वाली हैं। इसी बीच दिया को मुंबई में एक क्लिनिक के बाहर भी स्पॉट किया। जिसकी कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari

वायरल हुई तस्वीरों में दीया अपने बेबी बंप फ्लांट करते हुए नज़र आईं। उन्होंने ग्रे शॉर्ट कुर्ती और ब्लैक लेगिंग पहनी हुई थी।  खबरों की मानें तो  प्रेग्नेंसी के बाद दीया अपने रूटीन चेकअप के लिए क्लिनिक गई थीं। 

PunjabKesari

 

आपकों बतां दें कि इसी सील 15 फरवरी को दीया मिर्जा ने वैभव रेखी के साथ शादी की थी। यह दोनों की दूसरी शादी थी। शादी के डेढ़ महीने बाद ही दीया ने अपनी प्रेगनेंसी की न्यूज़ सोशल मीडिया के ज़रिए फैंस को दी थी। जिस पर कुछ यूजर्स ने उन्हें ट्रोल भी किया था। हालांकि दीया ने इन सभी कयासों को खारिज करते हुए अपने सोशल अकाउंट से एक पोस्ट शेयर करते हुए बताया कि वह शादी से पहले प्रेग्नेंट नहीं थी। 

Related News