29 APRMONDAY2024 9:04:21 PM
Nari

मनीष पॉल की ओर से 1000 पेड़ लगाएंगी प्रज्ञा कपूर, कहा - भविष्य में मिलेगी ऑक्सीजन

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 25 Sep, 2021 12:42 PM
मनीष पॉल की ओर से 1000 पेड़ लगाएंगी प्रज्ञा कपूर, कहा - भविष्य में मिलेगी ऑक्सीजन

अपने पॉडकास्ट के नवीनतम एपिसोड में मनीष पॉल फिल्म निर्माता और पर्यावरणविद् प्रज्ञा कपूर का स्वागत करते हैं, प्रकृति के महत्व पर चर्चा करते हैं और पर्यावरण के संरक्षण के लिए प्रतिज्ञा करते हैं। प्रज्ञा ने पॉडकास्ट की ओर से हरे और स्वस्थ वातावरण की ओर देखते हुए 1000 पेड़ लगाने का भी संकल्प लिया।

प्रज्ञा कपूर ने लिया पेड़ लगाने का संकल्प

अपने शो के माध्यम से मनीष ने एक बदलाव लाने और समाज की मदद करने का प्रयास किया है, जिसमें मेहमान भी अपनी ओर से योगदान करते हैं। उसी के बारे में बात करते हुए, प्रज्ञा कपूर साझा करती हैं, "मैंने इस बार कुछ अलग करने के बारे में सोचा है, जोकि किसी भी पैसे से कहीं अधिक मूल्यवान है। मैं आपके लिए एक 1000 पेड़ लगाने जा रही हूं, जिससे निकट भविष्य में बहुत सारी ऑक्सीजन पैदा होगी। ।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Maniesh Paul (@manieshpaul)

लोगों को सफाई के लिए प्रोत्साहित करती हैं प्रज्ञा

समुद्र तट पर सफाई अभियान के लिए जानी जाने वाली, प्रज्ञा कपूर अक्सर विभिन्न हस्तियों को सफाई में योगदान देने के साथ-साथ हमारे परिवेश और प्रकृति को संरक्षित करने के लिए सुर्खियां बटोरती हैं। मनीष पॉल के साथ बातचीत में, प्रज्ञा कपूर ने पृथ्वी पर मनुष्यों के जीवन पर प्रकाश डाला, पर्यावरण के चारों ओर घूमने वाले विभिन्न आयामों और मनुष्यों के साथ इसके अंतर्संबंध से उलझे हुए हैं।

PunjabKesari

प्रभावशाली कहानियों को साझा करने और समाज में बदलाव लाने के लिए एक मंच प्रदान करते हुए, मनीष पॉल ने अपने यूट्यूब चैनल पर पॉडकास्ट लॉन्च किया। अपने बोलचाल के कौशल का उपयोग करते हुए, पिछले एपिसोड में, मनीष पॉल ने जीवन के विभिन्न क्षेत्रों के लोगों के साथ बातचीत की, जिसमें डॉक्टर, सामाजिक कार्यकर्ता, सम्मोहन चिकित्सक, और भारती सिंह, शरद केलकर जैसे अभिनेता शामिल थे, जिन्होंने उनके जीवन की अनकही जानकारी का खुलासा किया गया था।

वर्तमान में धर्मा प्रोडक्शंस के 'जुग जुग जीयो' की तैयारी कर रहे मनीष पॉल 'इंडियाज बेस्ट डांसर' के दूसरे सीजन को भी होस्ट करते नजर आएंगे।

Related News