29 APRMONDAY2024 10:43:40 AM
Nari

सिर, आंख में चोट लगने से पूनम पांडे अस्पताल में भर्ती, मारपीट के आरोप में पति गिरफ्तार

  • Edited By Vaneet,
  • Updated: 09 Nov, 2021 10:17 AM
सिर, आंख में चोट लगने से पूनम पांडे अस्पताल में भर्ती, मारपीट के आरोप में पति गिरफ्तार

एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे गंभीर चोट लगने के चलते अस्पताल में भर्ती है। बताया जा रहा है कि उन्होंने अपने पति सैम के खिलाफ मारपीट की शिकायत दर्ज कराई है, जिसके बाद उन्हे  गिरफ्तार कर लिया गया है। कोर्ट में पेशी के बाद उन्हें तीन दिन की हिरासत में भेज दिया गया है। 

PunjabKesari
 मुंबई पुलिस की मानें तो पूनम को सिर, आंखों और चेहरे पर गंभीर चोट आई है, जिसके बाद उन्हे अस्पताल में भर्ती कराया गया। पांडे ने अपनी शिकायत में कहा था कि उनके पति सैम बॉम्बे ने उन्‍हें मोलेस्‍ट किया और मारपीट की। इतना ही नहीं, पूनम ने यह भी कहा कि सैम बॉम्‍बे ने उन्‍हें अंजाम भुगतने की भी धमकी दी है।

PunjabKesari

पूनम ने अपनी शिकायत में कहा है कि दोनों के बीच सैम की पहली पत्नी अलवीरा से बात करने को लेकर कहासुनी हुई थी, जिसे लेकर सैम ने पूनम के बाल पकड़कर उन्हें खींचा और उनका सिर दीवार से दे मारा। इससे पहले भी एक्ट्रेस ने अपने  पति के खिलाफ मारपीट और छेड़छाड़ का आरोप लगाया था और FIR दर्ज कराई थी। इसके बाद सैम को गोवा पुलिस ने गिरफ्तार कर जमानत पर छोड़ दिया था। 

PunjabKesari
याद हो कि पूनम पांडे ने सैम से पिछले साल 10 सितंबर को शादी की थी। शादी के कुछ दिनों बाद ही  पूनम ने सैम पर शोषण और धमकी देने का आरोप लगाया था।  करीब 2 साल तक दोनों लिव-इन रिलेशनशिप में थे। पिछले कुछ समय से उन दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं होने की खबरें आने लगी थी। 
PunjabKesari

Related News