26 APRFRIDAY2024 8:14:11 AM
Nari

Pervez Musharraf की पोती दिखने में है बेहद हॉट, लेटेस्ट तस्वीरें देख छूटे लोगाें के पसीने

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 03 Mar, 2023 03:13 PM
Pervez Musharraf की पोती दिखने में है बेहद हॉट, लेटेस्ट तस्वीरें देख छूटे लोगाें के पसीने

लाख पाबंदियों के बाद भी पाकिस्‍तान में कुछ अदाकाराएं ऐसी हैं जो अपनी जिंदगी अपने हिसाब से जीती है। तभी तो वह बोल्ड अदांए दिखाने मे भी परहेज नहीं करती है। यह कहना गलत नहीं होगा कि वहां की मॉडल हॉटनेस के चलते अच्छे- अच्छों को पीछे छोड़ चुकी हैं। आज हम आपको उस मॉडल के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसका नाता वहां के पूर्व राष्ट्रपति के साथ है। 

PunjabKesari
हम बात कर रहे हैं ज़ैनब रजा की जो पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति और सेना प्रमुख परवेज मुशर्रफ की पोती है। वह अपनी तस्वीरों के जरिए सोशल मीडिया पर तहलका मचाती रहती है। पिछले कुछ दिनों ज़ैनब की एक बेहद ही बोल्ड तस्वीर वायरल हुई थी, जिसमें वह ब्लैक कलर की बॉडीकॉन स्कर्ट में काफी कमाल की लग रही थी। 

PunjabKesari
कहा जाता है कि परवेज मुशर्रफ की पाेती इस समय पाकिस्तान की  सबसे हॉट फैशन और लाइफस्टाइल इन्फ्लुएंसर्स में से एक हैं। महज 23 साल की उम्र में ज़ैनब ने अपनी एक अलग पहचान बना ली है। फैशन मॉडल से अभिनेत्री बनी ज़ैनब रजा की लोकप्रियता दिन के प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। 

PunjabKesari
ज़ैनब ने 16 साल की छोटी उम्र में फैशन उद्योग में अपना करियर शुरू किया और तब से पाकिस्तान में सबसे अधिक मांग वाली मॉडल बन गई है। उनके अनूठे फैशन सेंस और आगे की सोच ने उन्हें फैशन डिजाइनरों और फोटोग्राफरों के बीच समान रूप से पसंदीदा बना दिया है। 

PunjabKesari
ज़ैनब इन दिनों एक प्रतिभाशाली अभिनेत्री बन चुकी है, जो अब तक कई टेलीविज़न नाटकों और विज्ञापनों में दिखाई दे चुकी है। बता दें कि परवेज मुशर्रफ की इकलौती बेटी आयला मुशर्रफ एक आर्किटेक्ट हैं, जबकि उनके दामाद असीम रजा एक प्रसिद्ध फिल्म और कॉमर्शियल टेलिविजन डॉयरेक्टर हैं।

PunjabKesari
आयला मुशर्रफ और असीम रजा की दो बेटियां हैं। इनमें से एक मरियम रजा और दूसरी जैनब रजा हैं। जैनब की बहन मरियम ने अपने पिता की तरह फिल्म इंडस्ट्री को करियर के तौर पर चुना है। वह अभी म्यूजिक वीडियो को डॉयरेक्ट कर अपनी करियर का आगाज कर रही हैं।
 

Related News