18 MAYWEDNESDAY2022 5:41:22 AM
Nari

तुम तो मां और मौसी से भी ज्यादा हो क्यूट...करिश्मा की बेटी की खूबसूरती के दीवाने हुए लोग

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 11 May, 2022 05:54 PM
तुम तो मां और मौसी से भी ज्यादा हो क्यूट...करिश्मा की बेटी की खूबसूरती के दीवाने हुए लोग

बॉलीवुड की खूबसूरत हीरोइनों का जब भी जिक्र होता है तो करिश्मा कपूर का नाम जरूर आता है। इस उम्र में भी उनके चेहरे पर कमाल का ग्लो रहता है, आज भी उनकी अदाओं को देख लड़के घायल हो जाते हैं।  करिश्मा ही नहीं उनकी बेटी  समायरा भी खूबसूरती के मामले में मां से कम नहीं है, उनक नई तस्वीर इस बात की गवाह है।

PunjabKesari

समायरा ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर कर तहलका मचा दिया । ब्लैक कलर के चमकीली स्पैगेटी ड्रेस में  समायरा की खूबसूरती देखने लायक है। उनके इस लुक को देखकर तो फैंस ने यह  कयास लगाने शुरु कर दिए हैं कि करिश्मा की बेटी जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं.

PunjabKesari
यूजर्स ने समायरा के पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा- इनकी सुंदरता देख पता चल रहा है की एक्ट्रेस करिश्मा कपूर और मौसी करीना कपूर इनकी सुंदरता के आगे कुछ नहीं है। वैसे तो  समायरा ज्यादातर लाइमलाइट से दूर रहती हैं, लेकिन बॉलीवुड के पॉपुलर स्टार किड्स की लिस्ट में उनका नाम भी आता है।

PunjabKesari

समायरा कपूर का जन्म मुंबई में 11 मार्च 2005 को हुआ था। वह कपूर खानदान की पांचवी पीढ़ी की बच्ची हैं. जब समायरा 11 साल की थीं, तब उनके माता-पिता करिश्मा और संजय कपूर का तलाक हो गया था, हालांकि उनका आज भी अपने पापा के साथ अच्छा रिश्ता है।

Related News