23 OCTFRIDAY2020 5:12:20 PM
Nari

थाने पहुंची पायल घोष, फिर भी नहीं हुई अनुराग कश्यप के खिलाफ FIR

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 22 Sep, 2020 12:33 PM
थाने पहुंची पायल घोष, फिर भी नहीं हुई अनुराग कश्यप के खिलाफ FIR

बाॅलीवुड इंडस्ट्री के निर्माता और निर्देशक अनुराग कश्यप पर एक्ट्रेस पायल घोष ने यौन शोषण का आरोप लगाया है। जिसके बाद से फिल्म इंडस्ट्री में हंगामा मचा हुआ है। वहीं पायल घोष बीते दिन मुंबई के पुलिस स्टेशन में अनुराग के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाने गई थी। लेकिन उन्हें पुलिस स्टेशन से खाली हाथ लौटना पड़ा। 

PunjabKesari

पुलिस स्टेशन से खाली हाथ लौटी पायल

वहीं पायल की एफआईआर दर्ज ना होने पर एक्ट्रेस के वकील नितिन सतपूते ने कहा कि उनका बयान दर्ज करने के लिए वहां कोई महिला अधिकारी मौजूद नहीं थी। उन्होंने कहा कि पुलिस स्टेशन के क्षेत्राधिकार तय नहीं हो पा रहा था क्योंकि यह घटना वर्सोवा पुलिस स्टेशन के क्षेत्र में हुई है। एक्ट्रेस के वकील का कहना है कि पायल मंगलवार दोपहर को दोबारा से अपनी शिकायत दर्ज करवाएंगी। 

PunjabKesari

पायल की बिल्डिंग को किया सील 

इसके अलावा उनके वकील ने कहा कि वे एनसीडब्ल्यू के समक्ष भी शिकायत दर्ज करवाएंगे। वहीं अब इस बीच खबर सामने आई है कि बीएमसी ने पायल घोष की बिल्डिंग में कोरोना वायरस का केस मिलने से उस जगह को कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया है। अब उस बिल्डिंग से ना तो कोई बाहर जा सकता है और ना ही कोई अंदर जा सकता है। जबकि पायल के वकील के मुताबिक एक्ट्रेस आज अनुराग कश्यप के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाएंगी। 

PunjabKesari

गौरतलब है कि पायल घोष ने कुछ दिनों पहले अनुराग कश्यप पर यौन शोषण करने का आरोप लगाया था। इसके अलावा पायल ने पीएम मोदी से भी मदद की मांग की थी। हालांकि अनुराग ने अपने ऊपर लगे इन आरोपों को खारिज किया है। इस मामले में बीते दिन अनुराग की दोनों एक्स वाइफ आरती बजाज और कल्कि कोचलिन ने फिल्ममेकर का सपोर्ट किया है।

Related News