03 MAYFRIDAY2024 6:26:31 AM
Nari

अब बेडरूम में आदिल के साथ रोमांस करती दिखी राखी , लोग बोले- तुम्हारा ड्रामा देखकर हमें हो जाएगा Depression

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 14 Feb, 2023 11:13 AM
अब बेडरूम में आदिल के साथ रोमांस करती दिखी राखी , लोग बोले- तुम्हारा ड्रामा देखकर हमें हो जाएगा Depression

राखी सावंत का नाम सुनते ही एक्शन, ड्रामा सब याद आ जाता है। पिछले कुछ दिनों ने जिस तरह राखी से जुड़ी खबरें सामने आ रही है उसे देखकर तो लोग भी कंफ्यूज हो चुके हैं कि आखिर उनकी जिंदगी में चल क्या रहा है।  अपने पति आदिल खान दुर्रानी पर बड़े- बड़े इल्जाम लगाने वाली राखी ने अब बेहद ही रोमांटिक वीडियो शेयर की है, जिसे देखकर यूजर्स का गुस्सा सातंवे आसमान तक पहुंच गया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)


ड्रामा क्वीन ने हाल ही में जिस वीडियो को शेयर किया है, उसमें वह आदिल के साथ बेहद ही रोमांटिक होती दिख रही है। वीडियो में देख सकते हैं कि आदिल मिरर पर देखकर फोन से शूट कर रहे हैं ओर राखी उनकी गोद में बैठकर रोमांस कर रही है। दोनों बाहों में बाहें डाल एक दूसरे में खाेए हुए हैं। इस दौरान वह किस करते भी नजर आए। 

PunjabKesari

वीडियो के  बैकग्राउंड में आवाज आ रही है- प्यार करते वक्त उसने सारी खूबियां गिनाई मेरी, अब सोचती थी हूं कि जब मिली थी तो कौन सा हुनर था मुझमें। इसके साथ 'लो मान लिया हमने' गाना भी चल रहा है। इस वीडियो को शेयर करते ही लाेगाें ने अपनी प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी। एक यूजर ने लिखा- "तुम्हारा तो पता नहीं पर ये सब देखकर  हम जरूर डिप्रेशन में चले जाएंगे"। 
 

PunjabKesari
एक अन्य यूजर ने लिखा- "हम तुम्हे Unfollow कर रहे हैं, तुम्हारे ड्रामे देख-देख कर हम थक चुके हैं"। लोग अपना गुस्सा जाहिर करते हुए कह रहे हैं- "सब ड्रामा है और कुछ नहीं इसे अपना रियल लाइफ को रियलिटी शो बना दिया है"। याद हो कि कुछ दिन पहले ही राखी ने आदिल पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था। इतना ही नहीं वह तो अपने पति की गर्लफ्रेंड को लेकर भी कई खुलासे कर चुकी है। 

PunjabKesari

राखी का कहना है कि- आदिल खान की गर्लफ्रेंड वो तनु चंदेल प्रेग्नेंट है और मां बनने वाली है। उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए कहा था कि- मेरे लिए काफी शॉकिंग है ये सब, आदिल तुमने मेरे साथ बेबी का प्लान किया था, मैं आपकी पत्नी हूं और आप अपनी गर्लफ्रेंड्स के साथ बेबी प्लान कर रहे हो.'। अब सवाल यह है कि अगर राखी को आदिल से इतनी दिक्क्त है तो वह उनसे जुड़ी वीडियो और तस्वीरें क्यों शेयर कर रही हैं। 
 

Related News