29 APRMONDAY2024 12:57:36 PM
Nari

Mukesh Ambani के गुस्से को 1 शब्द सुनाकर शांत कर देती हैं Nita, बीवियां जान लें ये Trick

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 25 Nov, 2023 04:26 PM
Mukesh Ambani के गुस्से को 1 शब्द सुनाकर शांत कर देती हैं Nita,  बीवियां जान लें ये Trick

 

एशिया के रईस बिजनेसमैन मुकेश अंबानी जब भी लाइमलाइट में आए हैं, बेहद सौम्य-शांत और सरल ही दिखे हैं। लोगों ने उन्हें अक्सर शांत और सरल स्वभाव में ही देखा है। ऐसा शायद ही कभी हुआ हो जब मुकेश अंबानी गुस्से से लाल हुए हो। 

नीता अंबानी भी कहती हैं कि उनके पति मुकेश अंबानी बेहद सौम्य हैं, उन्हें गुस्सा नहीं आता। दोनों की शादी को करीब 40 साल होने वाले हैं। नीता आज भी पति की तारीफ करते नहीं थकतीं। लेकिन ऐसा नहीं है कि उन्हें कभी भी गुस्सा नहीं आता। लेकिन जब उन्हें गुस्सा आता है तो नीता को पता होता है कि अब वह कैसे शांत होंगे। PunjabKesari

एक इंटरव्यू में नीता अंबानी ने बताया था कि भले ही मुकेश अंबानी बेहद सौम्य, शांत और हंसमुख हैं, लेकिन कई बार उन्हें भी गुस्सा आ ही जाता है लेकिन उनके पास एक जादू की छड़ी है और जब भी मुकेश नाराज होते हैं तो वह उस छड़ी को घुमा देती हैं और वो छड़ी उनकी बेटी ईशा अंबानी हैं। 

PunjabKesari

मुकेश अंबानी कितने भी नाराज या गुस्से में क्यों ना हो वह मिनटों में शांत हो जाते हैं। नीता ने बताया था कि मुकेश चाहे कितने भी गुस्से में रहे हों, यदि ईशा उन्हें एक बार ‘पप्पू’ बोल दे तो उनका सारा ही गुस्सा मिनटों में शांत हो जाता है। मुकेश अंबानी अपनी लाडली से बहुत लगाव रखते हैं। यह बात सब जानते हैं। ईशा अक्सर ही पापा का हाथ थामे नजर आती हैं। भले ही ईशा अब खुद मां बन गई हैं लेकिन वह आज भी मुकेश अंबानी के लिए छोटी सी प्यारी सी ईशा है। हाल ही में अपने  ट्विन्स बच्चों के बर्थडे  पार्टी के मौके पर ईशा पापा मुकेश अंबानी के साथ ही नजर आई थी। पापा का हाथ पकड़ उन्होंने पैपाराजी को पोज दिए। 

PunjabKesari

सिर्फ पापा ही नहीं ईशा मां नीता अंबानी की भी लाडली हैं। हां यह कहना भी गलत नहीं होगा बेटियां अपने पापा की परी होती हैं। आप अपनी बेटी से कितना लगाव रखते हैं, हमें कमेंट बॉक्स में एक शब्द में जरूर बताएं। 

मुकेश अंबानी एक बिजनेसमैन के तौर पर तो सक्सेस फुल है ही साथ ही एक अच्छे पिता भी हैं जो अपने बच्चों को समय भी देते हैं और अच्छे संस्कारों के लिए जाने जाते हैं। 

Related News