29 APRMONDAY2024 11:20:10 PM
Nari

फ्रेंड की शादी में दिखना है हॉट और स्टाइलिश तो Nikki Tamboli की इन एथनिक लुक से लें इंस्पिरेशन

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 15 Jan, 2023 12:30 PM
फ्रेंड की शादी में दिखना है हॉट और स्टाइलिश तो Nikki Tamboli की इन एथनिक लुक से लें इंस्पिरेशन

निक्की तंबोली को बिग बॉस 14' में पहली बार देखा गया था। यहीं से उन्हें अच्छी-खासी पॉपुलैरिटी मिली है। खूबसूरत होने के साथ ही निक्की बहुत ज्यादा ग्लैमरस है और उनका फैशन सेंस कमाल का है। उनके काम के साथ-साथ उनके फैशन सेंस को भी बेहद पसंद किया जाता है, तो चलिए आपको दिखाते हैं निक्की तंबोली के बेहद खूबसूरत, स्टाइलिश और एथेनिक लुक्स जो आप इस वेडिंग सीजन में ट्राई कर सकती हैं...

लाइट येलो स्लीवलेस गाउन

इस गाउन में तो निक्की की खूबसूरती के क्या कहने ? यहां निक्की व्हाइट एम्ब्रोइडरी किए हुए येलो आउटफिट में बहुत ग्लैमरस लग रही हैं और मिनिमल मेकअप के साथ दीवा ने अपने लुक को कंप्लीट किया है। वेडिंग सीज़न में निक्की तंबोली का ये स्टाइल परफेक्ट है।

PunjabKesari

येलो क्रॉप टॉप और रफ्लड स्ट्रेट फिट स्कर्ट

अपने इस एथनिक लुक में निक्की तंबोली ने ये येलो कलर का क्रॉप टॉप और रफ्लड स्ट्रेट फिट स्कर्ट डाला हुआ है जिसमें वो बहुत स्टाइलिश और ग्लैमरस लग रही हैं।

PunjabKesari

गोल्डन सूट

गोल्डन कलर इन दिनों बहुत ज्यादा ट्रेंड में है। ऐसे में अगर आप फैशन के साथ जाना चाहती हैं तो निक्की तंबोली का यह ऑल ओवर गोल्डन सूट लुक बेहद खूबसूरत लगेगा।

PunjabKesari

मैजेंटा रफ्ल्ड प्लाज़ो, क्रॉप एम्ब्रोइडरी टॉप 

निक्की तंबोली के काम के साथ-साथ उनके फैशन सेंस को भी बेहद पसंद किया जाता है। उनके इस लुक को ही देख लीजिए, मैजेंटा कलर के रफ्ल्ड प्लाज़ो, क्रॉप एम्ब्रोइडरी टॉप और दुपट्टा लुक में वो बेहद गॉर्जियस दिख रही हैं।

PunjabKesari

मल्टीकलर्ड एंब्रॉयडरी लहंगा

निक्की का ये लुक सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। यहां निक्की ने मल्टीकलर्ड एंब्रॉयडरी लहंगा पहना हुआ हैं। बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश लहंगा पहने हुए निक्की ने माथे पर मांग टीका लगा हुआ है और उनके खुले बाल और कर्वी उनकी खूबसूरती पर चार चांद लगा रहे हैं।

PunjabKesari

Related News