12 APRMONDAY2021 4:01:58 PM
Nari

'कबीर सिंह' की एक्ट्रेस हुई कोरोना संक्रमित, खुद को किया घर में क्वारंटाइन

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 07 Apr, 2021 04:14 PM
'कबीर सिंह' की एक्ट्रेस हुई कोरोना संक्रमित, खुद को किया घर में क्वारंटाइन

बाॅलीवुड इंडस्ट्री में बढ़ रहे कोरोना के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे। एक के बाद एक फिल्म और टीवी स्टार्स कोरोना वायरस की चपेट में आ रहे हैं। कैटरीना कैफ, विक्की कौशल, अक्षय कुमार जैसे कई बड़े सितारों के बाद अब एक्ट्रेस निकिता दत्ता भी कोरोना संक्रमित पाई गई हैं। निकिता फिल्म कबीर सिंह में शाहिद कपूर के साथ नजर आई थी। इन दिनों वह फिल्म राॅकेट सिंह की शूटिंग में व्यस्त थी। 

PunjabKesari

एक वेबसाइट से बात करते हुए निकिता ने कहा, 'यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है लेकिन अभिनय हमें धैर्य रखना सीखाता है। हम 2019 से इस फिल्म की शूटिंग करने की कोशिश कर रहे थे लेकिन पैनडेमिक की वजह से इसे टालना पड़ा। पिछले साल दिसंबर में शूटिंग के बार में सोचा तो बॉस्को कोरोना संक्रमित हो गए। बाद में आदित्य का कोविड 19 टेस्ट पॉजिटिव आया और अब मैं। मुझे घर पर 10 दिन के लिए क्वारंटीन में रहना है और फिर टेस्ट होगा।'

PunjabKesari

बता दें निकिता की मां इस समय आईसीयू में भर्ती हैं। वह उनसे दिल्ली जाकर मिलना चाहती थी लेकिन अब कोरोना पाॅजिटिव आने की वजह से वह अपनी मां से नहीं मिल सकती। 

PunjabKesari

निकिता के फिल्मी करियर की बात करें तो उन्होंने फिल्म लेकर 'हम दीवाना दिल' से डेब्यू किया था। जिसके बाद वह 'गोल्ड', 'कबीर सिंह', 'मस्का' जैसी फिल्मों दिखाई दी थी। अब वह जल्द ही अभिषेक बच्चन के साथ 'द बिग बुल' में नजर आएंगी। 

Related News