03 MARWEDNESDAY2021 3:25:25 AM
Nari

दुबई के जिस होटल में रूके हैं नेहूप्रीत, वहां लाखों में है एक रात का किराया

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 18 Nov, 2020 04:26 PM
दुबई के जिस होटल में रूके हैं नेहूप्रीत, वहां लाखों में है एक रात का किराया

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। नेहा पति रोहनप्रीत के साथ दुबई में हनीमून मना रही है, जिसकी तस्वीरें वह लगातार सोशल मीडिया पर शेयर भी कर रही हैं। नेहा ने कुछ तस्वीरें शेयर की जिसमें वह लिप लॉक करती हुई दिखाई दे रही है। नेहा के फोटो में टैग की गई लोकेशन दुबई के एटलांटिस द पाम की है, जहां एक रात का किराया ही लाखों रुपए है।

लाखों में हैं होटल का एक दिन का किराया

खबरों के अनुसार, द पाम होटल में 2 लोग के लिए एक दिन का किराया कम से कम 26 हजार 834 रुपए है। वही दूसरी ओर सबसे ज्यादा यानी प्रेसिडेंशियल सूइट की कीमत 3 लाख 21 हजार 4 सौ 14 रुपए है। बाकी सूइट्स की बात करें तो 60 हजार प्रतिदिन से लेकर एक लाख रुपए तक है। वही नेहा और रोहनप्रीत रीगल सूइट क्लब में ठहरे हैं, जोकि उनकी इंस्टा पोस्ट से पता चलता है। खबरों के मुताबिक, इस रीगल सूइट रूम में एक रात रुकने की कीमत 72 हजार 403 रुपए है। वही अगर आप ब्रेकफारट करते है तो इसकी कीमत बढ़कर 89 हजार 370 रुपए होगी औऱ डिनर मिलाकर इसकी कीमत 1 लाख 1 हजार 813 रुपए हो जाती है।

वही, नेहा और रोहनप्रीत के हनीमून के लिए होटल ने खास इंतजाम किया था। नेहूप्रीत ने अपनी फोटोज में होटल में अपने वेलकम की एक झलक भी दिखाई थी। जिसमें चॉकलेट्स, केक और बाकी लग्जरी फैसिलिटीज का अरेंजमेंट्स नजर आया। 

गाने के सेट पर शुरु हुई थी नेहूप्रीत की लवस्टोरी

बता दें कि नेहा कक्कड़ ने 24 अक्टूबर को सिंगर रोहनप्रीत के साथ शादी की। दोनों ने शादी के बाद अपनी पहली दीवाली भी दुबई में ही मनाई। नेहा और रोहनप्रीत ने अपनी शादी में खूब एन्जॉय किया। रोहन प्रीत सिंह और नेहा कक्कड़ पहली बार गाने के सेट पर मिले थे। दोनों ‘नेहू द व्याह’ के लिए साथ आए थे। रोहन ने बताया था कि हम दोनों पहली बार नेहू द व्याह गाने के सेट पर मिले थे मैं नहीं जानता था कि नेहा ने गाना कैसा लिखा है। मैं तो यह भी नहीं जानता था कि यही लाइन्स हमारे लिए सच हो जाएंगी। इस गाने से ही मेरी जिंदगी बदल गई।'

बता दें कि रोहन को नेहा को पहली बार देखते ही प्यार हो गया था। इसी के साथ उन्होंने नेहा की जमकर तारीफ भी की थी। रोहन के मुताबिक, नेहा एक ऐसी लड़की हैं जो अपनी धरती से जुड़ी है। मैनें नेहा को जाना और फिर मैंने एक दिन उसे प्रपोज करने का प्लान बनाया। पहले तो रोहन नेहा को प्रपोज करने से घबरा रहे थे लेकिन एक दिन हिम्मत जुटाकर उन्होंने नेहा को प्रपोज कर ही दिया। उस वक्त रोहन बोले की शुकर है मेरे रब्बा का कि नेहा ने हां कर दीं।

नेहा के लिए भी यह पहली नजर का प्यार था। नेहा के मुताबिक, उन्होंने रोहन के लिए एक खास कनेक्शन महसूस किया। रोहन को पहली बार देखकर नेहा का रिएक्शन यहीं था कि वह कितने क्यूट है और वो सेट पर भी सभी से अच्छे से बात करते थे। नेहा के मुताबिक,वह भी रोहन के लिए अट्रेक्शन महसूस करने लगी थी। उसी वक्त नेहा को महसूस हुआ कि रोहन ही उनके लिए बेस्ट लाइफ पार्टनर है।
 

Related News