24 APRWEDNESDAY2024 2:16:32 AM
Nari

रोहनप्रीत के बर्थडे पर नेहा ने पति पर लुटाया खूब प्यार, दिया खास सरप्राइज

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 01 Dec, 2020 11:33 AM
रोहनप्रीत के बर्थडे पर नेहा ने पति पर लुटाया खूब प्यार, दिया खास सरप्राइज

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत की जोड़ी फैंस की फेवरेट है। लोग उन्हें खूब प्यार करते हैं। कपल आए दिन अपनी कुछ तस्वीरें और वीडियोज भी शेयर करते रहते हैं। हाल ही में दोनों की शादी को एक महीना पूरा हुआ है जिसे नेहा और रोहन ने खास अंदाज में सेलीब्रेट भी किया। वहीं अब हाल ही में नेहूप्रीत की एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। दरअसल रोहन ने हाल ही में शादी के बाद अपना पहला जन्मदिन मनाया। इसकी एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। 

PunjabKesari

नेहा ने पति पर यूं लुटाया प्यार 

इस वीडियो में नेहा पति रोहन पर खूब प्यार लुटाती नजर आ रही हैं। रोहनप्रीत के सामने 3 केक भी हैं जिन्हें वह कट कर रहे हैं। वीडियो में नेहा और रोहन दोनों बेहद खुश दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो को नेहा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया हैं वहीं नेहा के एक फैनपेज ने भी इस वीडियो को शेयर किया है। 

वायरल हो रही वीडियो

PunjabKesari

नेहा और रोहन की यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है और लोग इस पर जमकर कमेंट कर रहे हैं और इस वीडियो को खूब पसंद भी कर रहे हैं। वहीं दोनों की शादी की रस्मों के वीडियोज और फोटोज आज भी लोग पसंद कर रहे हैं। दोनों ने हाल ही में दुबई में हनीमून पीरियड एन्जॉय किया था जिसकी तस्वीरें और वीडियोज भी काफी वायरल हुई थी। 

Related News