16 APRTUESDAY2024 11:15:57 PM
Nari

होने वाली दुल्हन की मेहंदी सेरेमनी में चार-चांद लगाएंगे ये Unique Necklace डिजाइन्स

  • Edited By palak,
  • Updated: 19 Mar, 2023 03:55 PM
होने वाली दुल्हन की मेहंदी सेरेमनी में चार-चांद लगाएंगे ये Unique Necklace डिजाइन्स

शादी का मौका लड़कियों के लिए बहुत ही खास होता है। इस दौरान वह संजने-संवरने में कोई मौका नहीं छोड़ती। ज्वेलरी से लेकर आउटफिट्स उन्हें हर चीज एकदम परफेक्ट चाहिए होती है। शादी में हल्दी, मेहंदी, बैचुलर पार्टी समेत कई सारी फंक्शन होते हैं। ऐसे में लड़कियां हर फंक्शन में गॉर्जियस दिखने के लिए हर चीज एकदम बेस्ट चाहती हैं। शादी के कार्यक्रमों की अगर बात करें तो उसमें मेहंदी फंक्शन भी आता है। मेहंदी फंक्शन में अगर आप यूनिक नेकलेस डिजाइन ट्राई करना चाहती हैं तो यहां से आइडिया ले सकती हैं।

ऑल ग्रीन 

मेहंदी का रंग ग्रीन होता है ऐसे में दुल्हनें इस दिन ऑल ग्रीन लुक कैरी करना ही पसंद करती हैं। अगर आप भी अपने इस खास दिन के लिए ऑल ग्रीन लुक ट्राई करना चाहती हैं तो इस तरह का ग्रीन स्टोन वर्क नेकपीस ट्राई कर सकती हैं। सिंपल सॉबर लुक के साथ आप फंक्शन में गॉर्जियस दिख सकती हैं। 

PunjabKesari

हैवी माथापट्टी 

आजकल हैवी माथापट्टी का ट्रेंड भी काफी बढ़ रहा है। ऐसे में अगर आप भी अपने मेहंदी फंक्शन के लिए इस ट्रैंड को ट्राई करने की सोच रही हैं तो इस तरह की ज्वेलरी कैरी कर सकती हैं। हैवी माथापट्टी, कानों में हैवी ईयररिंग्स और डॉर्क मेकअप के साथ आप अपना ऑवरऑल लुक कंप्लीट कर सकती हैं। 

PunjabKesari

लाइट पिंक फ्लोरल 

फ्लोरल ज्वेलरी भी लड़कियों की पहली च्वॉइस बनी हुई है। ऐसे में अगर आप भी इस बार अपने मेहंदी फंक्शन के लिए लाइट पिंक ज्वेलरी ट्राई करना चाहती हैं तो ये आइडिया एकदम परफेक्ट रहेगा। बालों में लाइट कर्ल्स और लाइट मेकअप के साथ आप मेहंदी फंक्शन में गॉर्जियस दिख सकती हैं। 

PunjabKesari

सिंपल 

अगर आप ज्यादा हैवी ज्वेलरी मेहंदी फंक्शन के लिए नहीं ट्राई करना चाहती तो अंबानी की बहु राधिका मर्चेंट के जैसे इस तरह की लाइट ग्रीन ज्वेलरी भी मेहंदी में कैरी कर सकती हैं। बालों में चोटी बनाकर छोटे-छोटे फूल लगाकर अपना ऑवरऑल लुक कंप्लीट कर सकती हैं। 

PunjabKesari

ऑक्सीडाइज्ड 

ऑक्सीडाइज्ड ज्वेलरी का चलन इन दिनों काफी देखने को मिल रहा है। ऐसे में आप मेहंदी फंक्शन में भी इसे कैरी कर सकती हैं। एक्ट्रेस नीति टेलर के जैसे सिंपल आउटफिट के साथ ओपन हेयर और सिंपल ऑक्सीडाइज्ड ज्वेलरी के साथ आप मेहंदी फंक्शन में सिंपल लुक कैरी कर सकती हैं। 

PunjabKesari

गुलाबी गर्ल 

अगर आपको डार्क पिंक कलर पसंद है तो आप इस तरह की गुलाबी ज्वेलरी अपने मेहंदी फंक्शन में ट्राई कर सकती हैं। सिंपल ज्वेलरी और लाइट मेकअप के साथ आप अपना ऑवरऑल लुक कंप्लीट कर सकती हैं। 

PunjabKesari

Related News