27 APRSATURDAY2024 5:36:12 AM
Nari

गजब के कॉन्फिडेंस के साथ रैंप पर उतरी नव्या नवेली, अपनी लाडली को देख श्वेता और जया के निकले आंसू

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 02 Oct, 2023 03:27 PM
गजब के कॉन्फिडेंस के साथ रैंप पर उतरी नव्या नवेली, अपनी लाडली को देख श्वेता और जया के निकले आंसू

अमिताभ बच्चन की लाडली नातिन नव्या नवेली नंदा को कौन नहीं जानता। भले ही वह पर्दे से दूर हैं लेकिन उनको चाहने वालों की लिस्ट बहुत लंबी है। वह अपनी सादगी और खूबसूरती के चलते नेटिजेंस का दिल जीत ही लेती है। अब उन्होंने पेरिस फैशन वीक में अपना डेब्यू कर बता दिया है कि वह फैशन में मामले में भी किसी से कम नहीं है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by S (@shwetabachchan)


दरअसल इस बार पेरिस फैशन वीक में ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ-साथ उनकी भांजी नव्या नवेली नंदा ने भी रैंप वॉक कर तहलका मचा दिया। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही कई तस्वीरों और वीडियो में देख सकते हैं कि नव्या रेड मिनी ड्रेस पहनकर रैंप पर उतरती है। पहले बार रैंप पर उतरने की खुशी उनके चेहरे पर साफ देखने को मिल रही है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by S (@shwetabachchan)


उनका  कॉन्फिडेंस देखकर यह अंदाजा ही नहीं लगाया जा सकता कि वह पहली बार रैंप पर उतरी हैं।  चेहरे पर आत्मविश्वास और उत्साह के साथ- साथ एक प्यारी सी मुस्कान ने नव्या की खूबसूरती पर चार चांद लगा दिया। अपनी लाडली को उत्साह  बढ़ाने  मां श्वेता बच्चन और नानी जया बच्चन भी इस इवेंट का हिस्सा बनी। 

PunjabKesari
अपनी बेटी को इतने बड़े स्टेज पर देखना एक मां के लिए बहुत बड़ी बात  है, ऐसे में श्वेता ने वीडियो शेयर कर अपनी खुशी बयां की है। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा- नव्या को रैंप पर देखना उनके और उनकी मां के लिए एक बेहद शानदार और भावनात्मक अनुभव था। जब नव्या रैंप पर चल रही थीं तो श्वेता और जया दोनों की आंखों में आंसू थे।

PunjabKesari
श्वेता को नव्या का पहला जन्मदिन भी याद आया, जब उन्हाेंने अपना पहला कदम रखा था। उन्होंने अपने बेटी के लिए लिखा- “लिटिल मिस लोरियल.” इस पर नव्या ने स्माइली के साथ रिएक्ट किया।  इससे पहले, नव्या ने एक वीडियो शयेर करते  बताया था कि वह रात को पेरिस फैशन वीक में हिस्सा लेंगी और इसे लेकर एक्साइटेड हैं वह भारत को रिप्रेजेंट कर रही हैं। 
 

Related News