15 JULWEDNESDAY2020 12:43:56 PM
Nari

प्यार में दिल नहीं, दिमाग लगाती हैं इस तारीख में जन्मी लड़कियां!

  • Edited By neetu,
  • Updated: 22 Jun, 2020 12:35 PM
प्यार में दिल नहीं, दिमाग लगाती हैं इस तारीख में जन्मी लड़कियां!

हर कोई अपने स्वभाव से जाना जाता है। कुछ लोग अपने मिलनसार नेचर से पलभर में ही किसी को भी दिवाना बना लेते है। वहीं कुछ अपने आकर्षण से सभी का दिल जीत लेते है। ऐसे में उनके जन्म तारीख का उनपर बहुत प्रभाव पड़ता है। ज्योतिषशास्त्र के मुताबिक जन्म तारीख का व्यक्ति पर गहरा असर पड़ता है। ऐसे में वे दूसरों से अलग दिखाई देती है। तो चलिए आज हम जानते है 5 तारीख को जन्मी लड़कियों के स्वभाव के बारे में...

बुद्धिमान 

इस तारीख में जन्मी ल़ड़कियां बहुत तेज दिमाग की होती है। हर काम को बड़े जूझ-बूझ से संभालती है। 

दिमाग से लेती है फैंसले

दिमाग तेज होने के कारण इन्हें किसी भी चीज को समझने में देर नहीं लगती है। ऐसे में कोई भी सिचुएशन या बात हो ये उसे जल्दी ही समझ कर फैसला लेने में सक्षम होती है। साथ ही ये लड़कियां दिल से नहीं बल्कि दिमाग से फैसले लेने में यकीन करती हैं। ऐसे में ये जल्दी किसी के प्यार मे नहीं पड़ती है। 

couple,nari

परिस्थिति के अनुसार रहती है

ये लड़कियां हर स्थिति में खुद को ढालने में पूरी तरह सक्षम होेती है। ये डरने या घबराने की जगह हर सिचुएशन का सामना करने में विश्वास रखती है। ये अपने पति व परिवार का हर परिस्थिति में साथ देती है। उनके सुख-दुख मे उनका साथ निभाती हैं। 

स्टाइलिश 

ये दिखने में बहुत ही स्टाइलिश होती है। इन्हें नए-नए ब्रेंड के कपड़े, ज्वैलरी आदि चीजें पहनना बहुत अच्छा लगता है। हम ऐसा भी कह सकते है किये लड़कियां नए फैशन और ट्रैंड को जल्दी फॉलो करती है। इनके स्टाइलिश लुक से लोग इनके जल्दी दिवाने हो जाते है। 

girls,nari

मिलनसार

इन लड़कियों का नेचर बेहद ही मिलनसार होता है। ऐसे में लोग इनके जल्दी दोस्त बन जाते है। इसतरह इसकी दोस्तों की लिस्ट काफी लंबी होती है। साथ ही अपने इसी स्वभाव से ये अपने ससुराल घर में सबका दिल जल्दी जीत लेती है। 

आकर्षित 

दिखने में सुंदर व आर्कषित होने से सभी लड़के इनसे दोस्ती करना चाहते है। इनके साथ टाइम बिताने का मौका ढ़ूंढ़ते हैं। 

Happy-Couple,nari

गुस्से वाली 

अगर ये लड़कियां अपने प्यारे और मिलनसार नेचर से सभी का दिल जल्दी जीत लेती है। वहीं किसी के कुछ गलत करने में उससे लड़ने से भी नहीं डरती है। इनके लिए ऐसा कह सकते है कि ये लड़कियां दोस्त बनाने में जितनी माहिर होती है। दुश्मन बनाने में भी देर नहीं लगाती है।

Related News