16 APRTUESDAY2024 8:58:52 AM
Nari

फेक फॉलोअर्स मामले में पुलिस के निशाने पर आए रैपर बादशाह, पूछताछ के लिए भेजा समन

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 05 Aug, 2020 01:35 PM
फेक फॉलोअर्स मामले में पुलिस के निशाने पर आए रैपर बादशाह, पूछताछ के लिए भेजा समन

सोशल मीडिया पर स्टार्स के मिलियन फॉलोवर्स होते हैं। इसी प्लेटफॉर्म से बॉलीवुड सितारे अपने फैंस के साथ जुड़े होते हैं लेकिन इन दिनों कईं स्टार्स फर्जी फॉलोवर्स के कारण चर्चा में आ गए हैं। वहीं इस फर्जी फॉलोवर्स के मामले में रैपर बादशाह का नाम सामने आया है और इसके लिए पुलिस ने उन्हें समन भी भेजा है। 

PunjabKesari

पुलिस ने भेजा समन

दरअसल हाल ही में ऐसी कईं खबरें सामने आ रही हैं कि रैपर बादशाह को मुंबई पुलिस के द्वारा समन भेजा गया है और इस मामले में बादशाह को पेश होने के लिए कहा गया है और अपना बयान दर्ज करवाने के लिए कहा गया है। हालांकि पुलिस ने समन भेजने की कोई वजह साफ नहीं की है लेकिन अगर खबरों की मानें तो यही सामने आ रहा है कि पुलिस द्वारा भेजे गए इस समन में बादशाह से फर्जी सोशल मीडिया फॉलोअर्स पर पूछताछ हो सकती है। 

PunjabKesari

प्रियंका-दीपिका का नाम भी शामिल

यहां हम आपको बता दें कि इससे पहले इस मामले में 20 सेलेब्स का पुलिस बयान दर्ज कर चुकी है ।  प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण जैसी अभिनेत्रियों का नाम भी फर्जी सोशल मीडिया फॉलोअर्स मामले में शामिल है। वहीं इन से पूछताछ करने की संभावना थी लेकिन अभी तक पुलिस ने इनमें से किसी से भी पूछताछ नहीं की है। इस मामले में करीब 100 सेलिब्रिटीज पुलिस की रडार पर हैं। 
 

Related News