19 APRFRIDAY2024 12:32:56 PM
Nari

मीरा राजपूत के महंगे शौंक, इन चीजों का है खास कलेक्शन

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 12 Jun, 2020 01:28 PM
मीरा राजपूत के महंगे शौंक, इन चीजों का है खास कलेक्शन

बाॅलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत लाइमलाइट से दूर रहती है। लेकिन उनका स्टाइल और फेशन सेंस किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है। हर मौके पर वह अपने लुक से सबकी तारीफें लूटती हैं। उनकी हर चीज काफी एक्सपेंसिव और खास होती है। उनके पास लक्जरी और एक्सपेंसिव चीजों का खास कलेक्शन है। वह अक्सर ब्रैंडेड कपड़े, महंगे और लग्जूरियस हैंडबैग्स और कई ब्रैंडेड अक्सेसरीज फ्लॉन्ट करती नजर आती हैं। तो चलिए जानते हैं मीरा राजपूत के महंगे कलेक्शन में कौन सी हैं वो खास चीजें।

ड्रेसेज का कलेक्शन

PunjabKesari

मीरा राजपूत के पास ड्रेसेज का भी अच्छा खासा कलेक्शन रहता है। एथनिक से लेकर उनके वेस्‍टर्न लुक तक सभी बहुत पसंद किए जाते हैं। खासतौर पर वह ईवनिंग ड्रेसेस को बेहद ग्‍लैमरस अंदाज में कैरी करती हैं। मीरा की ये शार्ट फ्लोरल ड्रेस को काफी पसंद किया गया था। इस ड्रेस की कीमत करीब 1.4 लाख है। 

एक्सपेंसिव पर्स

Mira Rajput Kapoor's acid pink bag is more expensive than a basic ...

मीरा राजपूत के पास पर्स का भी अच्छा खासा कलेक्शन है। जी हां, उनके पास एक से बढ़कर एक महंगे और स्टाइलिश पर्स हैं।लॉकडाउन से पहले मीरा मुंबई की सड़कों पर गुलाबी रंग के महंगे ब्रांड बैलेंसियागा का पर्स लिए दिखीं थीं। जिस पर हर किसी की निगाह थी क्योंकि इस पर्स के ऊपर ही बैलेंसियागा ब्रांड का नाम लिखा हुआ था। इस खूबसूरत बैग की कीमत करीब 1,17,706 रुपये है जो किसी साधारण सी हीरे की अंगूठी से भी ज्यादा कीमती है। 

डायमंड सॉलिटेयर

Mira Rajput and Shahid Kapoor's throwback photo is all things love ...

भले ही शाहिद कपूर ने मीरा के साथ अरेंज मैरिज की है लेकिन वह अपने पत्नी को मंहगे गिफ्ट देने में पीछे नहीं रहते। शाहिद ने अपनी पत्नी को डायमंड सॉलिटेयर की रिंग गिफ्ट की है। कहा जाता है कि इसकी कीमत करीब 23 लाख है। 

पूल स्लाइड्स स्लीपर 

PunjabKesari

मीरा के महंगे कलेक्शन में पूल स्लाइड्स स्लीपर भी शामिल हैं। जिम के बाहर अक्सर ही मीरा इस पूल स्लाइड्स को पहने दिख जाती है। जो बैलेंसियागा ब्रांड का है। जिसकी कीमत करीब 34 हजार रुपये है।

Mom and Dad, Sorry for All Those Times I Was a Prick: Shahid Kapoor

मीरा अपने इन महंगे और लग्जरी शौक के चलते बाकी सेलिब्रिटीज को कड़ी टक्कर दे रही हैं। बता दें शाहिद कपूर ने मीरा राजपूत से  साल 2015 में अरेंज मैरिज की थी। मीरा दिल्ली के रहने वाले एक बड़े बिजनेसमैन की बेटी हैं। शाहिद और मीरा की उम्र में लगभग 13 साल का फासला है। शाहिद और मीरा के दो बच्चे मीशा कपूर और जैन कपूर हैं। आज दोनों एक हैप्पीली मैरिड कपल है और वे अपने परिवार में खुश हैं।

Related News