23 JULTUESDAY2024 9:23:07 AM
Nari

बीमार Abhishek Malhan से मिलने पहुंची बिग बॉस फेम मनीषा रानी, सिद्धिविनायक में की दोस्त के लिए प्रार्थना

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 16 Aug, 2023 05:42 PM
बीमार Abhishek Malhan से मिलने पहुंची बिग बॉस फेम मनीषा रानी, सिद्धिविनायक में की दोस्त के लिए प्रार्थना

मनीषा रानी और अभिषेक मल्हन की दोस्ती बिग- बॉस के घर में खूब चर्चा में रही है। जहां पूजा और बेबिका का बॉन्ड टीचर और स्टूडेंट का था , वहीं अभिषेक और मनीषा चड्डी बड्डी दोस्तों जैसे थे। उन्हें देखकर ये कोई नहीं कह सकता है कि दोनों की दोस्ती बिग- बॉस के घर पर ही हुई है।  बिग- बॉस के फिनाले के एक दिन पहले ही अभिषेक को डेंगू हो गया। जिस कारण उन्हें अस्पताल जाना पड़ा। शो तो वह जीत नहीं सके लेकिन लाखों हिंदुस्तान को अपना कायल जरूर कर दिया। अब उनसे मिलने के लिए मनीषा रानी हॉस्पिटल पहुंचीं। इसके अलावा प्रिंस नरूला भी नजर आए।

अभिषेक मल्हान ने वीडियो शेयर करके बताया अपना हाल

अभिषेक ने वीडियो शेयर कर बताया था कि वह बिग बॉस का फिनाले होने के बाद सीधे अपने मम्मी-पापा के साथ अस्पताल आ गए थे, क्योंकि उन्हें डॉक्टर्स ने डेडलाइन दी थी। साथ ही उन्होंने एल्विश को जीत की बधाई भी दी थी। और मीडिया पर्सन्स से माफी भी मांगी थी। कहा था कि जब वह ठीक हो जाएंगे, तो सबसे अच्छे से बात करेंगे।

मनीषा रानी और अभिषेक मल्हन की दोस्ती

अब मनीषा रानी ने इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट किया है। इसमें वह अपने पापा के साथ अस्पताल पहुंची हैं। वहां वह अभिषेक मल्हन से गले मिलीं। उनका हालचाल लिया। इसके बाद उनके पापा के पैर छुए और फिर उन्हें भी गले लगाया। साथ ही कैप्शन लिख, 'हीरो ऑफ बिग बॉस ओटीटी सीजन 2। ओए। तूने भले ही ट्रॉफी नहीं जीती हो। लेकिन तूने पूरे इंडिया का दिल जीता है। और मेरे लिए तो तू हमेशा से ही विनर रहा है। और बिग बॉस ने मुझे बहुत कुछ दिया। उसमें से खास तेरे जैसा दोस्त मिला मुझे। अगर इस सीजन में तू नहीं होता तो मेरी जर्नी बहुत मुश्किल होती। शायद। और उम्मीद है कि हमारी दोस्ती हमेशा ऐसे ही रहेगी।'

प्रिंस नरूला ने भी की अभिषेक से मुलाकात

वहीं, जब मनीषा सिद्धिविनायक मंदिर दर्शन करने के लिए गई थीं। तो वहां उन्होंने अभिषेक के नाम की भी चुनरी चढ़ाई थी। इसका भी वीडियो सामने आया था। वहां, उन्होंने बताया था कि वह फुकरा के नाम की चुनरी चढ़ाना चाहती हैं। इसके अलावा अभिषेक से मिलने के लिए प्रिंस नरूला भी गए। उन्होंने अभिषेक मल्हन के साथ फोटो भी पोस्ट की थी, जो कि वायरल हो रही है।
PunjabKesari

Related News